झारखंड के दुमका में शर्मनाक वारदात, प्रेमी जोड़े को अर्धनग्न करके घुमाया- वीडियो बनाकर किया वायरल

झारखंड में प्रेमी जोड़े को अर्धनग्न कर पूरे बाजार में घुमाने का मामला सामने आया. घटना का वीडियो बना कर उसे व्हाट्सएप पर वायरल किया गया.

रांची. झारखंड के दुमका में मानवता उस वक्त शर्मसार हो गई जब गुरुवार को सरैयाहाट थाना क्षेत्र के ककनिया गांव में प्रेमी जोड़े को तथाकथित समाज के ठेकेदारों ने पकड़कर अर्धनग्न अवस्था में पूरे बाजार में घुमाते हुए वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. गुरुवार को दिनभर इस तथाकथित जोड़ी की वीडियो दिनभर पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना रहा.

लोगों ने नाबालिग युवती को उक्त युवक के साथ घुमाते हुए न केवल वीडियो बनाया बल्कि कई सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वायरल भी किया. ग्रामीणों ने पकड़े गए नाबालिग लड़की की मांग पर अधेड़ उम्र के युवक के द्वारा जबरन सिंदूर भी डलवाया.

सरैयाहाट पुलिस ने पीड़ित युवती के बयान पर पॉक्सो एक्ट 3/4 और 376 (2एन) की धारा तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया, जबकि युवती को मेडिकल जांच के लिए दुमका ले जाया गया. साथ ही न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने 164 का ब्यान भी लिया गया.

पुलिस अधीक्षक वाई एस रमेश ने गुरुवार को बताया कि ककनिया गांव में बुधवार की रात पीड़िता की चचेरी बहन की शादी थी. परिवार के लोग शादी की रस्म अदाएगी में मशगूल थे, इसी बीच गांव वालों ने गन्ने के खेत में एक युवक के साथ किशोरी को गलत स्थिति में देख लिया. युवकों ने प्रेमी जोड़े को जमकर पीटा और उनके कपड़े भी फाड़ दिए. उनको इसी हाल में रखा गया.

गुरुवार की सुबह लोगों ने उन दोनों को अर्धनग्न अवस्था में सरैयाहाट बाजार में घुमाया और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस अधीक्षक रमेश ने घटना को बहुत ही शर्मनाक बताया. उन्होंने सख्त कार्रवाई करने की बात कही.

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी के डिनर में जाने से इनकार कर बोलीं मीसा- इन पैसों से बच्चों के लिए दवा खरीद लें

ये भी पढ़ें: चमकी के कहर से पलायन कर गए इस गांव के लोग, अब तक 7 बच्चों की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *