EVM में खेल करके झारखंड में जीतेगी BJP, जिस दिन सबूत मिला पकड़ लेंगे: सुबोधकांत सहाय

सुबोधकांत सहाय ने कहा, "2019 की नरेंद्र मोदी की जीत में EVM का बहुत बड़ा हाथ है. जिस दिन तक सबूत मिल जाएगा उस दिन गट्टा पकड़ लेंगे."

झारखंड में विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया अपने जोरों पर है. राज्य में इस बार कुल पांच चरणों में मतदान हो रहा है. पहले चरण का मतदान समाप्त हो चुका है. इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

सुबोधकांत सहाय ने टीवी9 भारतवर्ष से खास बातचीत में बीजेपी पर ईवीएम को लेकर गंभीर आरोप लगाए. सहाय ने कहा कि ‘झारखंड में बीजेपी जीतेगी तो 100 परसेंट ईवीएम का खेल करके जीतेगी. झारखंड में ईवीएम के प्रयोग से हमारा चुनाव प्रभावित होने की पूरी संभावना है.’

उन्होंने कहा, “2019 की नरेंद्र मोदी की जीत में EVM का बहुत बड़ा हाथ है. जिस दिन तक सबूत मिल जाएगा उस दिन गट्टा पकड़ लेंगे.”

कांग्रेस नेता ने कहा, “इस देश में डेमोक्रेसी हाईजैक कर ली गई है. विपक्ष के लोग बैलट पेपर से चुनाव की लड़ाई जारी रखें. कल को ट्रंप की तरह मोदी की जीप की असली कहानी निकल कर सामने आएगी. यह केवल समय की बात है.”

सहाय ने कहा कि ‘नरेंद्र मोदी और अमित शाह व्यक्ति नहीं मदारी हैं, इन्होंने छलने का काम किया है. मदारी ‘बुढ़िया का पुड़िया’ बेच देता है. ऐसा व्यक्ति देखा था कभी जो नरेंद्र मोदी नाम का ‘चीज’ है.’

बता दें कि झारखंड विधानसभा चुनाव के पहले चरण में शनिवार को 64.12 प्रतिशत मतदान दर्ज हुआ था. झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए 13 सीटों पर सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हुआ.

सबसे ज्यादा 71.47 प्रतिशत मतदान लोहरदगा विधानसभा सीट पर हुआ. वहीं चतरा में 56.59 प्रतिशत, गुमला में 67.30 प्रतिशत, बिशुनपुर में 69.80, मनिका में 62.66, लातेहार में 67.20 प्रतिशत मतदान हुआ.

इसके अलावा पांकी में 64.10, डाल्टनगंज में 63.90, विश्रामपुर में 61.60, छतरपुर में 62.30, हुसैनाबाद में 60.90, गढ़वा में 66.04 और भवनाथपुर में 67.34 प्रतिशत वोट पड़ा.

ये भी पढ़ें-

Jharkhand Election 2019: भाजपा को लगा झटका, बीच चुनाव में इस बड़े नेता ने छोड़ी पार्टी

“प्रशासन पर नहीं छोड़ा जा सकता सबकुछ, घर से ही पुरुषों को सिखाएं कि महिलाओं से कैसे करें बर्ताव”

आरे कॉलोनी में पेड़ काटने का विरोध करने वालों के खिलाफ दर्ज केस होंगे वापस: सीएम उद्धव ठाकरे