झारखंड: महिला पका रही थी मांस, खुशबू सूंघकर आए बाघ ने बनाया निशाना, मौत

महिला के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग उधर दौड़े तो देखा कि बाघ उसे जंगल की ओर ले जा रहा है. लोग जब तक वहां पहुंचते तब तक...
Tiger attacked and killed woman, झारखंड: महिला पका रही थी मांस, खुशबू सूंघकर आए बाघ ने बनाया निशाना, मौत

झारखंड (Jharkhand) में बाघ (Tiger) की दहशत का मामला सामना आया है. दरअसल रमकंडा थाना क्षेत्र के कुशवार गांव में बाघ ने एक महिला को अपना शिकार बना लिया. महिला का नाम कलशिया देवी है. कलशिया देवी अपने झोपड़ीनुमा घर में वर्षों से अकेले रहती थीं.

वह खुद खाने के लिए मांस पका रही थी कि तभी उस मांस की गंध को सूंघते बाघ (Tiger) वहां आ धमका और महिला पर हमला कर दिया. वह उसे मुंह में दबाए खिंचते हुए जंगल की तरफ ले गया.

महिला के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग उधर दौड़े तो देखा कि बाघ (Tiger) उसे जंगल की ओर ले जा रहा है. लोग जब तक वहां पहुंचते तब तक बाघ उसे अपना निवाला बना कर भाग चुका था.

इस संबंध में भंडरिया वन क्षेत्र पदाधिकारी गोपाल चंद्रा ने बताया कि जांच के दौरान मिले पैरों के निशान से बाघ द्वारा घटना को अंजाम दिये जाने की पुष्टि हुई है. उन्होंने कहा कि बेतला से निकले बाघ (Tiger) ने रमकंडा के कुशवार में महिला को मारने के बाद कुरुन गांव में भी पहुंचकर एक भैंस के बच्चे को अपना निवाला बनाया है.

प्रशासनिक प्रक्रिया पूरी होते ही वन विभाग द्वारा मृतक के परिजनों को चार लाख रुपए मुआवजे की राशि दी जायेगी.

ये भी पढ़ें-

बिहारः भोजपुरी फिल्म अभिनेता को दिनदहाड़े मारी गोली, मौत

PUBG खेलने में ऐसा खोया युवक, पानी की जगह पी गया केमिकल, हुई मौत

Related Posts