लालू ने डॉक्टरों की सलाह के बावजूद सेब खाने से किया इनकार, जानें वजह

लालू प्रसाद यादव का इलाज चल रहा है और उन्हें सेब खाने की सलाह दी गई है मगर लालू सेब खा नहीं रहे. आइए वजह बताते हैं.

रांची.आजकल लालू प्रसाद यादव सेब नहीं खा रहे हैं. उनका इलाज रांची के रिम्स में चल रहा है. डॉक्टरों ने उन्हें सलाह भी दी है कि नाश्ते में दो सेब खाने ही हैं मगर लालू जी का दिल ही नहीं करता है. आप सोच रहे होंगे कि इसकी वजह क्या है?

असल में मामला ये है कि लालू जी को कश्मीरी सेब पसंद हैं और जम्मू-कश्मीर का स्पेशल स्टेटस खत्म होन के बाद पैदा हुए हालात में सेबों की आवक कम हो गई है. सेब बाज़ार में कम पहुंच रहा है तो लालू प्रसाद यादव को भी नहीं मिल रहा. अस्पताल के बाहर का सभी ज़रूरी सामान लालू प्रसाद यादव को उपलब्ध कराने का ज़िम्मा संभाल रहे सुरेंद्र यादव बता रहे हैं कि लालू हर दिन सुबह दो कश्मीरी सेब खाते हैं लेकिन इन दिनों उन्हें अपना मनपसंद सेब नहीं मिल पा रहा.

lalu, लालू ने डॉक्टरों की सलाह के बावजूद सेब खाने से किया इनकार, जानें वजह

सुरेंद्र के मुताबिक कश्मीर के ताजा हालात के चलते रांची की सबसे बड़ी फल मंडी डेली मार्केट में कश्मीरी सेब उपलब्ध नहीं हैं जिसके चलते साहब (लालू प्रसाद यादव) को दिक्कत हो रही है.असल में मंडी में कश्मीरी सेब नहीं हैं लेकिन हिमाचल से कई वैरायटी का सेब बाज़ार में उसकी कमी पूरी कर रहा है. विदेशी सेब भी बिक रहे हैं. कश्मीरी सेब की आपूर्ति होने में करीब 20 दिन लगने की बात कही जा रही है. ऐसे में लालू को अगर सेब खाने हैं तो दूसरे विकल्पों पर विचार करना होगा.