कुत्तों की लड़ाई में एक्टर अरुणोदय सिंह ने पत्नी ली एल्टन को दिया तलाक, मामला पहुंचा हाईकोर्ट

ली एल्टन ने जो याचिका दी है उसमें कहा है कि भोपाल कोर्ट का आदेश निरस्त किया जाए. कनाडा निवासी ली एल्टन और अरुणोदय सिंह ने भोपाल में विशेष विवाह अधिनियम के तहत पंजीकरण कराया था
Actor Arunoday Singh granted divorce Lee Elton, कुत्तों की लड़ाई में एक्टर अरुणोदय सिंह ने पत्नी ली एल्टन को दिया तलाक, मामला पहुंचा हाईकोर्ट

बॉलीवुड एक्टर अरुणोदय सिंह अब एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं. बता दें कि अरुणोदय ने साल 2016 में अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड ली एल्टन से शादी की थी. जिसके दो साल बाद ये दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे लेकिन अब उनकी कनेडियन पत्नी ली एल्टन के बीच डॉगी तलाक संबंधी याचिका पर आज जबलपुर हाईकोर्ट ने सुनवाई की है. सूत्रों से मिली जानकारी की मानें तो इस विवाद की शुरुआत ली एल्टन के डॉगी और अरुणोदय सिंह की डॉगी की लड़ाई से हुई थी.

View this post on Instagram

📸 @_singhambika_

A post shared by Arunoday Singh (@sufisoul) on

अरुणोदय सिंह ने साल 2016 में ली के साथ मध्यप्रदेश कि सीधी जिले के चुरहट में शादी की थी. इस शादी में बॉलीवुड और राजनिति जगत की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी. शादी से पहले अरुणोदय सिंह और ली एल्टन लंबे समय तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे. लेकिन शादी के दो साल बाद ही दोनों अलग हो गए. लेकिन अब ली एल्टन ने अपनी याचिका में तर्क दिया है कि अरुणोदय सिंह ने तलाक को लेकर उन्हें कोई भी जानकारी नहीं दी और उनके खिलाफ तलाक की एकतरफा डिक्री कर ली.

[ यह भी पढ़ें : बिग बॉस 14 में नजर आएंगे कैरी मिनाटी और आमिर सिद्दीकी क्या फिर होगी तकरार ? ]

ली एल्टन ने जो याचिका दी है उसमें कहा है कि भोपाल कोर्ट का आदेश निरस्त किया जाए. कनाडा निवासी ली एल्टन और अरुणोदय सिंह ने भोपाल में विशेष विवाह अधिनियम के तहत पंजीकरण कराया था. जब दोनों के बीच रिश्ते सही नहीं रहे तो अरुणोदय सिंह ने 2019 के बीच में आना – जाना भी बंद कर दिया. जिसके बाद एक्टर ने 10 मई 2019 को भोपाल के फैमिली कोर्ट में ली एल्टन के खिलाफ तलाक का केस कर दिया. जिस वक्त एक्टर ने इतना बड़ा कदा उठाया उस दौरान ली एल्टन कनाडा में थी. अब इस केस में अगली सुनवाई 6 अक्टूबर को होनी है.

Related Posts