अनुराग और पायल विवाद में अपना नाम आने पर फूटा ऋचा चड्ढा का गुस्सा, भेजा नोटिस

इस मुद्दे पर ऋचा का कहना है कि अगर किसी के साथ सच में गलत हुआ है तो उसके साथ न्याय होना ही चाहिए. लेकिन अपनी बातों को रखने के लिए दूसरी औरतों को बीच में लाना सही नहीं है

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 2:06 pm, Mon, 21 September 20

अभिनेत्री पायल घोष का आरोप है कि फिल्मकार अनुराग कश्यप ने उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी. उनके इस बयान के बाद बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने अनुराग का समर्थन किया है. वहीं कंगना ने इस मामले में पायल का साथ दिया है. पायल ने अनुराग पर आरोप लगाया है कि उनके 200 से ज्यादा एक्ट्रेस के साथ संबंध रहे हैं.

इन अभिनेत्रियों में उन्होंने ऋचा चड्ढा का नाम लिया है. इस मामले में अपना नाम आने से ऋचा काफी नाराज हैं. और उन्होंने पायल के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कही है. ताजा जानकारी के मुताबिक ऋचा ने पाय़ल को लीगल नोटिस भेज दिया है. उन्होंने ट्विटर पर इस बात की जानकारी देते हुए कहा, नोटिस की सॉफ्ट कॉपी पायल घोष को भेज दी गई है. मेरी तरफ से आदमी नोटिस की हार्ड कॉपी लेकर उनके घर गया था जो उन्होंने नहीं लिया.’

https://www.instagram.com/p/CFYCDmhj37W/

इससे पहले एक्ट्रेस ऋचा ने कहा था कि अगर किसी के साथ सच में गलत हुआ है तो उसके साथ न्याय होना ही चाहिए. लेकिन अपनी बातों को रखने के लिए दूसरी औरतों को बीच में लाना सही नहीं है. ऋचा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी वकील का एक नोटिस पोस्ट किया है. जिसमें कहा गया है कि अगर किसी ने ऋचा के नाम को अपने मतलब के लिए इस्तेमाल किया तो उस पर लीगल एक्शन लिया जा सकता है.

[ यह भी पढ़ें : अनुराग कश्यप पर कसेगा शिकंजा, FIR कराएंगी पायल घोष ]

वहीं अनुराग ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए अपने ऊपर लगे हुए आरोपों को ‘बेबुनियाद’ बताया. जहां बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने उनका समर्थन किया है. तपसी पन्नू और टिस्का चोपड़ा ने ट्वीट कर दिया अनुराग का साथ है. इतना ही नहीं अनुराग की पहली पत्नी आरती बजाज ने भी उनका समर्थन किया है.