अमिताभ-शिल्पा और कई हस्तियों ने मनाया Daughter’s Day, बेटियों के लिए शेयर की प्यारी पोस्ट

बॉलीवुड हस्तियां भी इस खास दिन को सेलिब्रेट कर रही हैं और अपनी बेटियों को बता रही हैं कि वो उनके लिए क्या मायने रखती हैं

आज बेहद खास दिन है क्योंकि आज बेटियों (Daughters day 2020) का दिन है. वैसे तो जिंदगी का हर पल, हर दिन बेटियों के नाम होता है लेकिन आज का दिन एक मौका होता है जब मां-बाप अपनी बेटियों को कह सकते हैं कि वो उनके लिए क्या मायने रखती हैं. भारत में इस दिन का महत्व हो और भी ज्यादा इसलिए बढ़ जाता है क्योंकि एक वक्त था जब बेटियों को घर में बोझ समझा जाता था. लोग जितना खुश बेटे के पैदा होने पर होते थे उतने ही दुखी बेटियों के पैदा होने पर.

लेकिन अब समय बदल गया है और इसके साथ ही लोगों की सोच भी बदल गई है. अब बेटियों को बोझ नहीं समझा जाता बल्कि बेटों के बराबर खड़ा किया जाता है और उसके हर सपने पूरे किए जाते हैं. डॉटर्स डे इस सोच को सेलिब्रेट करने के लिए मनाया जाता है.

यह भी पढ़ें: अर्चना पूरन सिंह के जन्मदिन को परिवार ने इस सरप्राइज के साथ बनाया खास

बॉलीवुड हस्तियां भी इस खास दिन को सेलिब्रेट कर रही हैं और अपनी बेटियों को बता रही हैं कि वो उनके लिए क्या मायने रखती हैं. इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, शिल्पा शेट्टी, अक्षय कुमार जैसी कई हस्तियां शामिल हैं.

सबसे पहले नजर डालते है बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पोस्ट पर जिन्होंने अपनी बेटी श्वेता नंदा के लिए बेहद प्यारी पोस्ट शेयर की है. उन्होंने अपनी औप श्वेता की दो बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में हैप्पी डॉटर्स डे लिखा है.

View this post on Instagram

Happy daughter’s Day ..🙏♥️🌹

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

वहीं अभिनेता अजय देवगन और काजोल ने भी अपनी बेटी न्यासा को लेकर बेहद प्यारी पोस्ट शेयर की है. अजय देवगन ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मेरी बेटी न्यासा अपने आप में बहुत कुछ है. मेरी सबसे तीखी क्रिटीक, मेरी सबसे बड़ी कमजोर और शक्ति भी.’ अजय देवगन ने आगे लिखा, ‘वह अब यंग हो चुकी है लेकिन मेरे और काजोल के लिए वो छोटी बच्ची ही रहेगी.’

काजोल ने लिखा, मैं तुम्हारे बारे में बारे में जो सबसे ज्यादा पसंद करती हूं वो है तुम्हारा किसी भी चीज को देखने का अलग नजरिया. ये हमेशा मुझसे थोड़ा अलग होता है औऱ ये मुझे खुद को और बाकी सभी चीजों को बिल्कुल अलग तरह से दिखाता है जो की मेरे लिए बहुत कठीन है.

यह भी पढ़ें: ‘माल’ का मतलब ‘ड्रग्स’ नहीं, एनसीबी से पूछताछ में बोलीं दीपिका पादुकोण

वहीं शिल्पा शेट्टी, अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना, नेहा धूपिया जैसे कलाकारों ने भी अपनी बेटियों के लिए पोस्ट शेयर की हैं यहां देखिए

 

Related Posts