खत्म हुआ इंतजार… इस दिन आ रही है वरुण-सारा की Coolie No. 1

वरुण धवन और सारा अली खान की आने वाली कुली नं 1 कब और कहा रिलीज होगी? इसका जवाब का अब मिल गया है. इस फिल्म का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है

वरुण धवन और सारा अली खान की आने वाली कुली नं 1 कब और कहा रिलीज होगी? इसका जवाब का अब मिल गया है. इस फिल्म का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है. फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. दरअसल पहले ये फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना संकट के चलते इसे रोक दिया गया था. ऐसे में अब इस फिल्म की रिलीज करने की तारीख का ऐलान कर दिया गया है.

बताया जा रहा है कि फिल्म दिवाली वीकेंड यानी 13 नवंबर को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी. फैन्स सारा अली खान और वरुण धवन को जोड़ी के तौर पर देखने के लिए बेहद उत्सुक है और बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म 90’s में आई फिल्म कुली नंबर 1 का मॉर्डन वर्जन है. इसकी शूटिंग ज्यादातर बैंकॉक में हुई है.

साल 1995 में आई कॉमेडी फिल्म ‘कुली नंबर वन’ को वरुण के पिता डेविड धवन ने बनाया था, जिसमें करिश्मा कपूर, गोविंदा, शक्ति कपूर और कादर खान अहम भूमिका में थे. वहीं इस फिल्म के रिमेक में वरुण मेन लीड में होंगे, जबकि उनके अपोजिट सारा अली खान होंगी.

इस फिल्म में आइकॉनिक गाने ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’ को रीमेक किया गया है. इस गाने के बारे में बात करते हुए डेविड धवन ने कहा, ये हमारी फिल्म के लिए जरूरी गाना है. मैं वरुण और सारा के साछ इस गाने को अलग तरीके से दिखाना चाहता हूं.’

Related Posts