दिल्ली पुलिस कांस्टेबल सहित तीन पर केस दर्ज करने के आदेश, शख्स की पटाई कर छत से फेंकने का आरोप

मामला 14 जून का है. आरोप है कि बुरारी (Burari) इलाके में कांस्टेबल प्रवीण ने दो अन्य आरोपियों के साथ मिलकर पीड़ित राजेश की पहले बेदर्दी से पिटाई की और फिर उसे छत से नीचे फेंक दिया.
Delhi police constable and three accused, दिल्ली पुलिस कांस्टेबल सहित तीन पर केस दर्ज करने के आदेश, शख्स की पटाई कर छत से फेंकने का आरोप

दिल्ली (Delhi) की तीस हजारी कोर्ट ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के कांस्टेबल समेत 3 आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश दिया है.

क्या है मामला?

तीनों आरोपी कांस्टेबल प्रवीन और प्रतीक और छोटू पर आरोप हैं कि उन्होंने राजेश नाम के एक व्यक्ति की पहले बेहरहमी से पिटाई की और फिर उसे छत से नीचे फेक दिया.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

पीड़ित की हालत गंभीर

मामला 14 जून का है. आरोप है कि बुरारी (Burari) इलाके में कांस्टेबल प्रवीण ने दो अन्य आरोपियों के साथ मिलकर पीड़ित राजेश की पहले बेदर्दी से पिटाई की और फिर उसे छत से नीचे फेंक दिया, राजेश की हालत गंभीर बताई जा रही है और फिलहाल उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

कोर्ट ने क्या कहा?

कोर्ट में सुनवाई के दौरान बुराड़ी थाने के SHO ने मामले पर स्टेटस रिपोर्ट (Status Report) दायर की. कोर्ट ने सख्त रुख दिखाते हुए कहा कि मामले में निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. साथ ही इलाके के DCP को भी इस मामले में हो रही जांच पर नजर रखने की हिदायत दी.

स्टेटस रिपोर्ट में क्या बताया गया?

दायर स्टेटस रिपोर्ट में बताया गया था कि पुलिस कांस्टेबल प्रवीण मौका-ए-वारदात पर आरोपी प्रतीक द्वारा चोरी की शिकायत की कॉल करने पर पहुंचा था लेकिन, सुनवाई के दौरान कोर्ट को जानकारी मिली कि प्रतीक ने कोई PCR कॉल की ही नहीं थी. ग़लत जानकारी देने पर कोर्ट ने आरोपी दिल्ली पुलिस कांस्टेबल प्रवीण, प्रतीक और छोटू के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts