NCB की पूछताछ में जया शाह ने लिया चार अभिनेताओं का नाम, ड्रग्स मामले में अगला किसका नंबर?

सुशांत की पूर्व टैलेंट मैनेजर जया साहा (Jaya Saha) ने पूछताछ के दौरान कई ए लिस्टर सितारों के नाम लिए हैं जिनमें इन 4 अभिनेताओं के नाम भी शामिल हैं

बॉलीवुड ड्रग मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अपनी जांच का दायरा बढ़ाते हुए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रकुल प्रीत (Rakul Preet) को समन भेज दिया. एनसीबी 24  सितंबर को सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और सिमोन खंबाटा से पूछताछ करेगी. वहीं रकुल प्रीत से पूछताछ कल यानी 25 सितंबर को होगी.

इस कड़ी में अब एक और बड़ी जानकारी सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ड्रग मामले में अभिनेत्रियों के अलावा एनसीबी 4 अभिनेताओं पर भी शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है. बताया जा रहा है कि सुशांत की पूर्व टैलेंट मैनेजर जया साहा (Jaya Saha) ने पूछताछ के दौरान कई ए लिस्टर सितारों के नाम लिए हैं जिनमें इन 4 अभिनेताओं के नाम भी शामिल हैं. हालांकि अभी तक इस मामले में अभिनेत्रियों के नाम ही सामने आए हैं.

यह भी पढ़ें: Drugs Case LIVE: फैशन डिजाइनर सिमोन से एनसीबी की पूछताछ जारी, एजेंसी ने की कई जगह छापेमारी

एनसीबी ने सोमवार और मंगलवार दोनों दिन सुशांत की पूर्व टैलेंट मैनेजर जया साहा (Jaya Saha) से पूछताछ की. दो दिन की पूछताछ के बाद जया साहा ने कई अहम खुलासे किए और साथ ही कबूल किया कि वह सीबीडी ऑयल का इंतजाम श्रद्धा कपूर के लिए करती थी. बताते चलें कि सीबीडी आयल जो ड्रग है, वह भारत मे बैन है.

एनसीबी ने जब जया को उसकी चैट दिखाकर पूछताछ की तो उसने बताया कि अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के लिए उसने सीबीडी आयल का इंतजाम किया था. सीबीडी ऑयल जया ने श्रद्धा के लिए ऑनलाइन मंगवाया था. इसके अलावा सुशांत के लिए, रिया के लिए, फ़िल्म मेकर मधु मांटेना वर्मा और खुद के लिए भी जया ने सीबीडी ऑयल मंगवाया था. अभी तक ड्रग्स के लिए किसी भी पैडलर से संपर्क होने की बात से जया ने मना किया है.

यह भी पढ़ें: Drugs Case: घबराई दीपिका ने लगाया अपने वकीलों को फोन, पूछा- मैं बच जाऊंगी ना?

जाहिर है एनसीबी के हाथ कुछ बड़े सबूत लगे हैं इसलिए इन सभी ए लिस्टर अभिनेत्रियों पूछताछ के लिए बुलाया गया है. बॉलीवुड में अब इस खबर से हडकंप मच गया है. माना जा रहा है कि इन एक्ट्रेसेस की अब मुश्किलें बढ़ सकती है. एक बड़े फिल्म प्रड्यूसर मधु मंटेना का नाम क्वान की मैनेजर रही जया साहा ने लिया है. क्वान के ही डायरेक्टर ध्रुव को भी एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था. क्वान इनमें से ज्यादार एक्टर्स का प्रोफेशनल काम मैनेज करती है.

Related Posts