साड़ी में ऐसा डांस पहले नहीं देखा होगा, आनंद महिंद्रा भी हुए इस लड़की के मुरीद

वीडियो में एशना मख्खन की तरह हूला हूप को पकड़कर रिदम फॉलो करते हुए अलग-अलग स्टेप्स कर रही हैं. वीडियो को एशना ने अपने इंस्टाग्राम (instagram) एकाउंट पर शेयर किया था

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 7:01 pm, Fri, 25 September 20

ज्यादातर लड़कियों के लिए जहां साड़ी पहनकर चलना भी मुश्किल हो जाता है. वहीं इंटरनेट पर एक लड़की ने साड़ी और जूतों में धमाल मचाया हुआ है. इस लड़की ने साड़ी पहनकर ऐसा डांस किया है जिसको देखकर आप हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो में डांस कर रही लड़की का नाम एशना कुट्टी (Eshna Kutty) है और उन्होंने फिल्म दिल्ली 6 के फेमस सॉन्ग ‘ससुराल गेंदा फूल’ पर बेहतरीन डांस किया है.

वीडियो में एशना मख्खन की तरह हूला हूप को पकड़कर रिदम फॉलो करते हुए अलग-अलग स्टेप्स कर रही हैं. वीडियो को एशना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था और कुछ ही समय में उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. उनके इस वीडियो के बाद से सोशल मीडिया पर #sareeflow भी वायरल हो गया है.

https://www.instagram.com/p/CFfDwCVJHgy/

शुरू किया #sareeflow
एशना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में #sareeflow लिखा था. उनका कहना है कि सारी फ्लो उन्होंने कोई ट्रेंड शुरू करने के लिए नहीं लिखा था, बल्कि वो तो ये दिखाना चाहती थीं कि साड़ी में भी हम कितने आराम से रह सकते हैं और हमें साड़ी में किसी नाजुक लड़की के जैसे रहने की जरूरत नहीं है. बता दें कि साड़ी में खूबसूरती से डांस करने का ऐशना का ये कोई पहला वीडियो नहीं है. इससे पहले भी उन्होंने दो वीडियो अपलोड किए थे.

https://www.instagram.com/tv/CFKSzgmJOZa/?utm_source=ig_embed

एशना के इस डांस को सोशल मीडिया पर खूब सराहा जा रहा है और महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (anand mahindra) से लेकर कई बड़ी हस्तियां उनकी तारीफ कर रही हैं.