राहुल गांधी ने फिर कसा केंद्र पर तंज, कहा- लद्दाख में चीन के इरादों का सामना करने से डर रही सरकार

कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इससे पहले भी चीन (China) के सहारे मोदी सरकार पर निशाना साध चुके हैं.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भारत चीन मुद्दे पर एक बार फिर से केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने शुक्रवार को एक ट्वीट करते हुए लिखा कि देश को प्रधानमंत्री के व्यक्तिगत साहस की कमी की भारी कीमत चुकानी पड़ेगी.

राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा, “भारत सरकार लद्दाख में चीनी इरादों का सामना करने से डर रही है. जमीनी हकीकत संकेत दे रही है कि चीन तैयारी कर रहा है और मोर्चा साधे है. प्रधानमंत्री के व्यक्तिगत साहस की कमी और मीडिया की चुप्पी की भारत को बहुत भारी कीमत चुकानी होगी.”

इससे पहले शुक्रवार को राहुल गांधी ने कोरोना वायरस महामारी (Coroavirus Pandemic) से इलाज के लिए वैक्सीन को लेकर ट्वीट किया था. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि भारत कोविड-19 वैक्सीन (Covid-19 Vaccine) बनाने वाले देशों में से एक होगा, इसके लिए रणनीति बनाने की जरूरत है.

राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा, “भारत कोविड-19 वैक्सीन बनाने वाले देशों में शामिल होगा. देश को एक स्पष्ट, समावेशी और न्यायसंगत रणनीति चाहिए ताकि वैक्सीन की उपलब्धता सभी लोगों तक समान रूप से बनी रहे और सबकी वैक्सीन तक पहुंच हो.”

राहुल इससे पहले भी चीन (China) के सहारे मोदी सरकार पर निशाना साध चुके हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts