AMU में हिंसा फैलाने के मुख्य साजिशकर्ताओं की फोटो जारी, अलीगढ़ में फिर से इंटरनेट बंद

जारी की गई तस्वीरों में छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष सलमान इम्तियाज शामिल है. अलीगढ़ पुलिस ने कुल 56 लोगों को नामजद किया है.

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर उत्तर प्रदेश के कई जिलों में हिंसा भड़क गई थी. इन उपद्रवियों के खिलाफ यूपी सरकार सख्त रुख अपनाए हुए है. अब यूपी पुलिस ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में हिंसा फैलाने वालों की शिनाख्त की है. पुलिस ने इन लोगों की तस्वीर भी जारी की हैं.

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के बाहर 15 दिसंबर की शाम हुए बवाल के मामले में अलीगढ़ पुलिस ने मुख्य साजिशकर्ताओं के फोटो जारी कर दिए हैं. जारी की गई तस्वीरों में छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष सलमान इम्तियाज शामिल है. अलीगढ़ पुलिस ने कुल 56 लोगों को नामजद किया है. वहीं अन्य उपद्रवी अज्ञात हैं.

उत्तर प्रदेश सरकार नागरिकता कानून के विरोध प्रदर्शनों में उपद्रव मचाने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठाने से पीछे नहीं हट रही है. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के कई जिलों में शुक्रवार को इंटरनेट सेवाएं बंद रखने का ऐलान किया गया है. अलीगढ़ में जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह के निर्देश पर आज रात 12 बजे से कल शाम 5 बजे तक इंटरनेट सेवा बंद रहेंगी.

सीतापुर और गाजियाबाद में भी अगले 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद रहेंगी. इंटरनेट सेवाएं कानून व्यवस्था के मद्देनजर बंद की गई हैं. आज रात 10 बजे से कल रात 10 बजे तक ये सुविधाएं बंद रहेंगी.

ये भी पढ़ें: पुणे के CME में अभ्यास के दौरान भारतीय सेना के दो जवानों की मौत, पांच घायल

ये भी पढ़ें: सावित्री भाई फुले ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, कहा, ‘एक जैसी ही हैं बीजेपी और कांग्रेस’