फिल्म ‘फोन बूथ’ में कॉमेडी करते नजर आएंगे ईशान खट्टर, ऐसी है कहानी

‘फोन बूथ’ एक हॉरर कॉमेडी है, जिसमें कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 9:29 pm, Fri, 25 September 20

बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर इन दिनों अपनी आगामी रिलीज को तैयार फिल्म ”खाली पीली” के प्रोमोशन में व्यस्त है. अपनी फिल्म “खाली पीली” के बाद ईशान हमें फिल्म ‘फोन बूथ’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में ईशान पहली बार कॉमेडी में अपना हाथ आजमाने जा रहे हैं. एक्टर इस फिल्म के लिए बेहद रोमांचित हैं. हाल ही में उन्होंने आईएएनएस के साथ इस फिल्म को लेकर खास बातचीत की है और फिल्म से जुड़ी कई खास बातों को शेयर किया है.

फिल्म के बारे में अपने रोमांच को लेकर बात करते हुए ईशान ने बताया ”बेशक मैं बहुत ज्यादा रोमांचित हूं और साथ ही सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित भी हूं, जो कि मेरे दोस्त हैं.” फिल्म को साइन करने की बात पर ईशान ने बताया कि “इस फिल्म के लिए मैंने स्क्रिप्ट पढ़ते ही हामी भर दी थी, फिल्म की कहानी कमाल की है.”

https://www.instagram.com/p/CC2ivHbjf7B/

बता दें, ‘फोन बूथ’ एक हॉरर कॉमेडी है, जिसमें कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. अपनी फिल्म को लेकर आगे बात करते हुए ईशान कहते हैं “यह एक लाफ रॉइट (हंसाने-गुदगुदाने वाली, मजेदार) फिल्म है. हॉरर कॉमेडी पर पहले भी फिल्में बनी हैं, लेकिन यह कुछ ज्यादा ही मजेदार फिल्म है. फिल्म में आपको बिलकुल भी बोरियत नहीं होगी, कहानी में लगातार मोड़ आते रहेंगे. इसकी कहानी बेहद दिलचस्प है और यह शुरू से लेकर अंत तक आपको जम कर गुदगुदाती रहेगी.”

यह भी पढ़ें : अर्जुन रामपाल की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, कहा – “फिर होंगे मेरे टेस्ट”

अभिनेता ने आगे कहा, “यह पहली दफा है, जब मैं कॉमेडी शैली में काम कर रहा हूं और मैं इसलिए उत्साहित हूं क्योंकि मुझे ऐसा पहले कभी करने का मौका नहीं मिला है.” उन्होंने आगे कहा, “इससे मुझे खुद को एक्सप्लोर करने का मौका मिलेगा. एक कलाकार के तौर पर, पहले से कुछ अलग करूंगा।. मुझे ऐसी ही किसी चीज की तलाश थी. गंभीर भूमिकाएं मैं निभा चुका हूं, अब कुछ नया करने की बारी है.”