बॉलीवुड ड्रग्स केस पर NCB के DG राकेश अस्थाना की नजर, केस को किया रिव्यू

राकेश अस्थाना रविवार के दिन मुंबई पहुंचे थे और मुंबई के अधिकारियों से लगातार मीटिंग कर रहे थे. बताया जा रहा है कि  अब तक कि पूछताछ की सारी जानकारी एनसीबी के अधिकारियों ने राकेश अस्थाना को दी.

Rakesh Asthana

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच लगातार जारी है. इसी कड़ी में  एनसीबी डीजी राकेश अस्थाना (Rakesh Asthana) मुंबई पहुंचे और मामले की जांच का जायजा लिया. बताया जा रहा है कि उन्होंने रविवार को केपीएस मल्होत्रा, समीर वानखड़े और डीडीजी अशोक जैन से मीटिंग की जहां अब तक की इन्वेस्टिगेशन, एविडेंस, गिरफ्तारियों, और बयानों पर डिस्कशन हुआ.

राकेश अस्थाना अब वापस दिल्ली पहुंच गए हैं. वह रविवार के दिन मुंबई पहुंचे थे और मुंबई के अधिकारियों से लगातार मीटिंग कर रहे थे. बताया जा रहा है कि  अब तक कि पूछताछ की सारी जानकारी एनसीबी के अधिकारियों ने राकेश अस्थाना को दी.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Ranbir: 38 साल के हुए रणबीर, बहन रिद्धिमा ने इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश

राकेश अस्थाना ने क्या कहा?

सारी चीजों की समीक्षा करने के दौरान राकेश अस्थाना ने कहा है कि इस इन्वेस्टिगेशन में कहीं भी ऐसा नहीं लगना चाहिए कि किसी भी व्यक्ति विशेष या समूह को टारगेट किया जा रहा है. ज्यादा ध्यान ड्रग्स पेडलर्स को पकड़ने और उनसे जुड़े किंगपिंग को पकड़ने में होना चाहिए. इस मीटिंग में अब तक ज़ब्त किये हुए ड्रग्स और पेडलर्स के बयानों पर भी बातचीत हुई. एनसीबी अधिकारियों से ये भी कहा गया कि समन तब ही जारी किया जाए जब पेडलर्स किसी का नाम ले और डिजिटल एविडेंस मैच करें.

वहीं  दिल्ली एनसीबी एसआईटी की टीम के हेड केपीएस मल्होत्रा को आज दिल्ली जाना था लेकिन डीजी राकेश अस्थाना के साथ रविवार शाम तक चली मीटिंद में तय हुआ है कि वह अब तक जितनी इन्वेस्टिगेशन हुई है उसे रिव्यू करेंगे और अगले दो दिन बाद दिल्ली जाएंगे. फ्रेश किसी को समन नही दिया जाएगा. अभी सभी बयान और अब तक की जांत रिव्यू की जाएगी.

दीपिका, सारा, श्रद्धा और रकुलप्रीत का फोन जब्त

बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह के मोबाइल फोन्स को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जब्त कर लिया है. इन मोबाइल फोन्स को इसलिए जब्त किया गया है क्योंकि एनसीबी को शक था कि ये सभी अपने फोन्स से इलेक्ट्रॉनकि सबूतों को नष्ट कर सकते हैं.

एनसीबी सूत्रों ने ये भी बताया कि इनके अलावा अब तक जितने भी लोगों से पूछताछ की गई है उनके फोन्स को भी जब्त किया गया है, जिनमें मधु मंटेना, जया साहा, करिश्मा प्रकाश, श्रुति मोदी जैसे वो सभी नाम शामिल हैं जो रोजाना इंटैरोगेशन में शामिल हो रहे हैं.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में कई घंटों तक पूछताछ की. तीनों अभिनेत्रियों के अलावा एनसीबी ने दीपिका की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी पूछताछ की. एनसीबी के सूत्रों के अनुसार, अक्टूबर 2017 की एक कथित चैट में दीपिका और करिश्मा ड्रग्स की कथित खरीद पर ‘अस्पष्ट’ थीं.

यह भी पढ़ें: Viral Video: टेरेंस ने नोरा फतेही को गलत तरह से छुआ, ट्विटर पर यूजर्स ने लगाई जमकर क्लास

रकुलप्रीत ने किया बड़ा खुलासा

वहीं ड्रग्स मामले में फंसी रकुलप्रीत सिंह (RakulPreet) ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा की गई पूछताछ में चार बड़ी हस्तियों के नाम लिए हैं, जिन्हें धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) के कभी एग्जीक्यूटिव रहा क्षितिज प्रसाद ड्रग्स सप्लाई करता था. क्षितिज प्रसाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की गिरफ्त में हैं.  रविवार को क्षितिज ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एक एनडीपीएस कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद कोर्ट ने एनसीबी को क्षितिज की सात दिनों की रिमांड सौंपी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूछताछ के दौरान एनसीबी को रकुलप्रीत ने बताया है कि क्षितिज बॉलीवुड हस्तियों के लिए रोजाना ड्रग्स खरीदते थे. इसी के साथ बताया ये भी जा रहा है कि रकुलप्रीत ने 4 और जाने माने बॉलीवुड स्टार्स के नाम लिए हैं जिन्हें क्षितिज रोजाना ड्रग्स देता था.

Related Posts