नोएडा: सड़क दुर्घटना में घायल युवती की मौत, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया गैंगरेप का आरोप

परिजनों को शक है कि उनके ही पड़ोस में रहने वाले सचिन और श्याम नाम के दो युवकों ने लड़की के साथ पहले गैंगरेप किया है और फिर उसे गंभीर हालत में छोड़कर फरार हो गए.

नोएडा में बीते दिनों सड़क दुर्घटना में घायल 20 वर्षीय युवती की शनिवार को मौत हो गई. जिसके बाद लड़की के परिजनों ने थाने का घेराव कर लिया. परिजनों ने शक जताया है कि युवती के दोस्तों ने ही पहले उसके साथ गैंगरेप किया और फिर उसे जेवर थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर घायल हालत में छोड़कर फरार हो गए.

दरअसल 17 जनवरी को युवती अपने घर से सेक्टर 62 स्थित कंपनी में ड्यूटी के लिए निकली और फिर देर रात तक वापस नहीं लौटी. इसके बाद परिजनों को उसकी एक दोस्त ने फोन कर बताया, “यमुना एक्सप्रेसवे पर उसका एक्सीडेंट हो गया है और उसे कैलाश अस्पताल में भर्ती करा दिया है.” जहां उसकी हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने उसे दिल्ली रेफर कर दिया. इसके बाद दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में घायल युवती ने दम तोड़ दिया.

परिजनों को शक है कि उनके ही पड़ोस में रहने वाले सचिन और श्याम नाम के युवकों ने लड़की के साथ पहले गैंगरेप किया है और फिर उसे गंभीर हालत में छोड़कर फरार हो गए. परिजनो का यह भी आरोप है कि लड़की की दोस्त को इसकी जानकारी पहले से ही थी, लेकिन उसने लड़की के घर वालों को इसके बारे में कुछ नहीं बताया.

पुलिस ने बताया कि परिजनों की शिकायत और जेवर के एक अस्पताल से मिली जानकारी के आधार पर नोएडा थाना सेक्टर 49 में धारा 302 व 376 में श्याम और सचिन के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है. जो भी तथ्य सामने निकलकर आएगें उसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

ये भी पढ़ें: निर्भया केस: दोषी पवन कुमार की SLP पर सोमवार को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

Related Posts