‘मिशन यूपी’ में निकली प्रियंका गांधी, कांग्रेसी झंडों से पट गया नवाबों का शहर

Share this on WhatsAppलखनऊ। कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी बनाए जाने के बाद प्रियंका आज पहली बार लखनऊ जा रही हैं, जहां वो पहले रोड शो करेंगी और फिर पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मुलाक़ात करेंगी. प्रियंका के साथ राहुल गांधी और पश्चिमी यूपी के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी होंगे. प्रियंका के इस […]

लखनऊ।

कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी बनाए जाने के बाद प्रियंका आज पहली बार लखनऊ जा रही हैं, जहां वो पहले रोड शो करेंगी और फिर पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मुलाक़ात करेंगी. प्रियंका के साथ राहुल गांधी और पश्चिमी यूपी के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी होंगे.

प्रियंका के इस दौरे से पहले उनका और ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक ऑडियो क्लिप कांग्रेस की तरफ से जारी किया गया है, जिसमें प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश के वोटरों को संबोधित करते हुए कह रही हैं कि वो नई राजनीति का निर्माण करेंगे. इस ऑडियो क्लिप को यूपी के 60 लाख लोगों को सुनाया गया है.  काफी समय से ही ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि प्रियंका सक्रीय राजनीति में उतरने वाली है. प्रियंका को ऐसे वक्त में सक्रिय राजनीति पर उतारा गया जब कांग्रेस को सबसे ज्यादा आवश्यकता थी. प्रियंका गांधी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा जा रहा है. कार्यकर्ता ‘प्रियंका नहीं ये आंधी है, दूसरी इंदिरा गांधी है’ व ‘प्रियंका गांधी आई है, नयी रोशनी लाई है’ जैसे नारे भी दिये जा रहे हैं.

राहुल, प्रियंका और सिंधिंया का आज का कार्यक्रम
प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एयरपोर्ट से प्रदेश मुख्यालय तक रोड शो करेंगे. एयरपोर्ट से प्रदेश कांग्रेस कार्यालय तक पूरे रास्ते में करीब तीन दर्जन जगहों पर उनका स्वागत होगा. इसी दौरान उनका लालबाग चौराहे पर संबोधन भी होगा.

12 फरवरी को प्रियंका गांधी मोहनलालगंज और दोपहर बाद उन्नाव के पार्टी कार्यकतार्ओं से मिलेंगी. दोपहर के भोजन के बाद प्रियंका वाराणसी, गोरखपुर, कौशांबी, फूलपुर, इलाहाबाद, चंदौली, गाजीपुर, धौरहरा, फतेहपुर और लखनऊ के कार्यकतार्ओं के साथ बैठक करेंगी.

13 फरवरी को वह बाराबंकी, कैसरगंज, बहराइच, बांसगांव, देवरिया, डुमरियागंज, कुशीनगर, संत कबीरनगर, महाराजगंज, फैजाबाद, श्रावस्ती, गोण्डा और बस्ती के नेताओं और कार्यकतार्ओं से मिलेंगी.

14 फरवरी को प्रियंका की मुलाकात सीतापुर, सलेमपुर, घोसी, आजमगढ़, लालगंज, मछलीशहर, जौनपुर, रॉबट्र्सगंज, मीरजापुर, भदोही, अंबेडकर नगर, बलिया और मिश्रिख के कार्यकतार्ओं से होगी.