Viral: गर्लफ्रेंड को घुटने पर बैठकर कर रहा था प्रपोज, एक सेकंड में धुली रह गई सारी मेहनत

इस मजेदार वीडियो को देखकर आप हंसी नहीं रोक नहीं पाएंगे और फ्यूचर में ऐसी कोई गलती आपसे ना हो जाए इस बात की सीख अभी से ले भी सकेंगे.

रोमांटिक प्रपोजल मोमेंट हर कपल के लिए बेहद स्पेशल होता है. इसे और भी यादगार और परफेक्ट बनाने के लिए कपल्स पहले से प्लानिंग करना शुरू कर देते हैं. प्रपोजल में सबसे मेन रोल रिंग और लोकेशन का होता है. लेकिन जरूरी नहीं की हर किसी की प्लानिंग परफेक्ट हो. एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसे देखकर आप हंसी नहीं रोक नहीं पाएंगे और फ्यूचर में ऐसी कोई गलती आपसे ना हो जाए इस बात की सीख अभी से ले भी सकेंगे.

वीडियो की शुरुआत किसी फिल्मी रोमांटिक सीन तरह होती है. न्यू यॉर्क शहर के फेमस ब्रुकलिन ब्रिज पर एक शख्स घुटनों पर बैठकर अपनी गर्लफ्रैंड की आंखो में देखते हुए उसे शादी के लिए प्रपोज कर रहा होता है और फोटोग्राफर ट्रैफिक को मैनेज करते हुए उनके इस स्पेशल मोमेंट को शूट कर रही होती है. जैसे ही एक परफेक्ट फोटो लेने को लिए वो आगे आती है तभी पीछे से एक साइकल राइडर उनसे टकरा जाता है और दोनों गिर पड़ते हैं.

इस वीडियो में जो शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर रहा है उसका नाम क्रिस विगी है. वीाडियो को क्रिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि अगर आप भी अपने प्रपोजल को भूलना नहीं चाहते (यादगार बनाना चाहते) हैं तो NYC में प्रपोज करें. इस वीडियो को अबतक 47 हजार लोग देख चुके हैं. यूजर्स इस फनी कम रोमांटिक प्रपोजल को देखने के बाद खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं.

Related Posts