शर्मनाक: पहले लूटपाट फिर गैंगरेप उसके बाद 65 साल की महिला को उतारा मौत के घाट

पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला के घर रात के समय लूटपाट के इरादे से आए थे. महिला घर में अकेली रहती थी जिसकी जानकारी आरोपियों को थी. आरोपियों में एक महिला का रिश्तेदार भी शामिल था.

चंडीगढ़: पूरा देश तेलंगाना गैंगरेप मर्डर कांड से गुस्से से धधक रहा है. आरोपियों की फांसी के लिए जनता सड़कों पर प्रदर्शन कर रही हैं लेकिन दुष्कर्म की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला पंजाब के संगरुर से आया है जहां तीन दरिंदों ने 65 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप किया. उसके बाद महिला को जान से मार दिया.

पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला के घर रात के समय लूटपाट के इरादे से आए थे. महिला घर में अकेली रहती थी जिसकी जानकारी आरोपियों को थी. आरोपियों में एक महिला का रिश्तेदार भी शामिल था. जिसको महिला के घर में अकेले होने की जानकारी थी.

आरोपियों ने पकड़े जाने के बाद पुलिस पूछताछ में खुलासा किया की 65 साल की महिला के साथ लूटपाट के इरादे से गए तीन लोगों ने बलात्कार करने के बाद महिला के मर्डर किया. इसमे एक महिला का रिश्तेदार शामिल है जिस को घर में महिला के अकेला होने की जानकारी थी. आरोपियों ने पहले शराब पी बाद में इस घिनोनी वारदता को अंजाम दिया. बाद में महिला के घर मे पड़े सोने चांदी के गहनों पर हाथ साफ किया.

मुनक के डीएसपी बुट्टा सिंह ने जानकारी देते हुए बताया, “23-24 की रात को खनोरी की रहने वाली एक 65 साल महिला की लूटपाट के बाद हत्या का मामला सामने आया था. जिसमे चार युवकों को गिरफ्तार किया है.

जिन्होंने पूछताछ में खुलासा किया कि यह लोग लूटपाट के इरादे से महिला के घर में रात के समय गए. पहले महिला के सर पर वार कर बेहोश कर दिया. जिसके बाद तीन युवकों ने माना कि उन्होंने महिला के साथ बलात्कार किया. उसके बाद घर में पड़े सोने चांदी के गहनों पर हाथ साफ कर दिया.”