टिकट दिलाने के मशहूर सोनू सूद से जब इस शख्स ने मांगी अनोखी मदद, सोनू ने दिया मजेदार जवाब

कोरोना सकंट के दौरान जरूरतमंदों की मदद करके अभिनेता सोनू सूद ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है. यही वजह है कि लोग अब उनसे अपने मन की बात कहने में भी नहीं कतराते.
Sood Sood hilarious reply on a tweet, टिकट दिलाने के मशहूर सोनू सूद से जब इस शख्स ने मांगी अनोखी मदद, सोनू ने दिया मजेदार जवाब

कोरोना सकंट के दौरान जरूरतमंदों की मदद करके अभिनेता सोनू सूद ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है. यही वजह है कि लोग अब उनसे अपने मन की बात कहने में भी नहीं कतराते. सोनू सूद के फैन्स अक्सर सोशल मीडिया पर उनसे मदद की गुहार लगाते हैं और वह उनका जवाब भी देते हैं. हाल ही में उनके एक और फैन ने उनसे सोशल मीडिया पर एक अपील की है जिसका सोनू सूद ने बखूबी जवाब दिया है. लेकिन इस फैन का ये मैसेज बाकियों से अलग है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस फैन ने सोनू सूद से सीधे चुनाव लड़ने के लिए मदद मांगी है.

दरअसल अंकित नाम के ट्विटर यूज ने सोनू सूद से बिहार चुनाव के लिए टिकट दिलवाने की अपील की है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘सर, इस बार हमें बिहार के ( भागलपुर ) से विधानसभा चुनाव लड़ना हैं और जीत कर सेवा करनी है, बस सोनू सर आप सिर्फ मुझे भाजपा से टिकट दिला दो.’

वहीं सोनू सूद ने इसका मजेदार जवाब भी दिया है. उन्होंने शख्स को जवाब देते हुए लिखा, ‘बस, ट्रेन और प्लेन की टिकट के इलावा मुझे कोई टिकट दिलवाना नहीं आता मेरे भाई.’ सोनू सूद का ये जवाब सोशल मीडिया पर इस वक्त काफी वायरल हो रहा है.

Related Posts