उन्नाव रेप पीड़िता के पिता ने मांगा हैदराबाद जैसा इंसाफ, आरोपियों को दौड़ाकर मारी जाए गोली

पीड़िता के पिता ने बताया, "आरोपी लगातार हमारे परिवार को धमका रहे थे, गालियां दिया करते थे, कहते थे मार डालेंगे, जला डालेंगे, तुम्हारे पूरे परिवार को बर्बाद कर देंगे."
unnao rape victim father, उन्नाव रेप पीड़िता के पिता ने मांगा हैदराबाद जैसा इंसाफ, आरोपियों को दौड़ाकर मारी जाए गोली

उन्नाव में जिंदा जलाई गई रेप पीड़िता ने शुक्रवार को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया. इसके बाद पीड़िता के पिता ने राज्य सरकार से मांग की है कि उनकी बेटी के गुनहगारों को भी हैदराबाद जैसी ही सजा मिला.

दौड़ाकर मारी जाए गोली या दी जाए फांसी
रेप पीड़िता के पिता ने कहा कि उनकी बेटी के साथ ऐसा करने वालों को कड़ी सजा नहीं बल्कि हैदराबाद जैसी सजा दी जाए, उन्होंने कहा की बेटी के गुनहगारों को या तो दौड़ाकर गोली मारी जाए, या फिर जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए.

परिवार को मिल रही थी जान से मारने की धमकी
मृत रेप पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी लगातार उनके परिवार को धमका रहे था. उन्होंने बताया, “आरोपी लगातार हमारे परिवार को धमका रहे थे, गालियां दिया करते थे, कहते थे मार डालेंगे, जला डालेंगे, तुम्हारे पूरे परिवार को बर्बाद कर देंगे.

बता दें की गुरुवार सुबह उन्नाव में रेप पीड़िता को जिंदा जला दिया गया था जिसके बाद उसे लखनऊ रेफर किया गया था, मगर शाम होते-होते उसकी हालत इतनी बगड़ी की उसे एयर एंबुलेंस से दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसने शुक्रवार देर रात दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें : उन्‍नाव गैंगरेप पीड़‍िता ने जिसपर भरोसा किया वही राक्षस निकला, तीन लाख देकर मुंह बंद कराना चाहता था परिवार

Related Posts