पश्चिम बंगाल: तीन दिनों तक पत्नी के शव के साथ रहा पति… पड़ोसियों ने किया खुलासा

पुलिस के मुताबिक महिला के शव को देखकर लग रहा था कि अस्वस्थ्य होने की वजह से कई दिन पहले ही महिला की मृत्यु हो गई थी.
West Bengal Husband lived with his wife dead body for three days, पश्चिम बंगाल: तीन दिनों तक पत्नी के शव के साथ रहा पति… पड़ोसियों ने किया खुलासा

पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में एक शख्स अपनी पत्नि के शव के साथ रह रहा था. किसी को इस बात की तीन दिनों तक कानों कान खबर नहीं हुई. बात का खुलासा तब हुआ जब पड़ोसी उस शख्स के घर पहुंचे. दरअसल पड़ोसियों ने घर में महिला की सड़ी हुई लाश देखी. मामला नदिया जिले के चाकदाह का है.

मृत महिला का नाम भारती चंदा है. 50 साल की भारती लीवर की बीमारी से पीड़ित थी. पड़ोसियों का कहना है कि उन्होंने भारती को आखिरी बार सोमवार को देखा था. पड़ोसियों ने बताया कि जब उन्होंने कई दिनों तक भारती को नहीं देखा तो उन्हें शक हुआ. उन्होंने महिला के पति बच्चू चंदा से महिला के बारे में कई बार पूछा. इसके बाद उन्होंने घर में जाकर देखने का फैसला किया.

पुलिस के मुताबिक महिला के शव को देखकर लग रहा था कि अस्वस्थ्य होने की वजह से कई दिन पहले ही महिला की मृत्यु हो गई थी. पुलिस ने बताया कि इस बात की भी जांच की रही है कि बच्चू मानसिक रूप से ठीक है भी या नहीं. ऐसा ही एक और मामला पहले भी कोलकाता से सामने आ चुका है. जनवरी महीने के शुरुआत में शहर के बाहरी हिस्से में स्थित बहला गांव से भी एक आदमी की आंशिक रूप से सड़ी हुई लाश मिली थी.

ये भी पढ़ें – छत्तीसगढ़: CAF के जवानों ने एक-दूसरे पर चलाई गोली, एक की मौत

Related Posts