सामंथा को अपने इस लुक पर मिले फैंस के अभद्र कमेंट, एक्ट्रेस के स्टाइलिस्ट का खुलासा

पिछले महीने राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) की शादी में सामंथा (Samanth Akkineni) ने एक ऐसा लुक अपनाया, जिसने हर किसी का ध्यान खींचा.

Samanth Ruthprabhu, Samanth Akkineni, Entertainment News, Fashion News
उनका लुक इस खास अवसर के लिए बहुत ही सिंपल सा लग रहा था

अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni ) को साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) की फैशन क्वीन के रूप में जाना जाता है. अभिनेत्री अपने फैशन को बेस्ट देने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती. वह इंडस्ट्री की उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से एक हैं जो बहुत ही आसानी और आत्मविश्वास के साथ किसी भी लुक को बेहतरीन बना देती हैं. वह एक अच्छी डिजाइनर साड़ी को भी बेहतरीन स्टाइलिश तरीके से कैरी कर सकती हैं.

पिछले महीने राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) की शादी में सामंथा ने एक ऐसा लुक अपनाया, जिसने हर किसी का ध्यान खींचा. सामंथा ने रॉ मैंगो की चंदेरी सिल्क प्रिंटेड साड़ी को चुना. उन्होंने इसे राउंड नेक कंट्रास्ट स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पेयर किया और इसे एक खूबसूरत चोकर और मैचिंग इयररिंग्स के साथ पहना.

अमिताभ बच्चन की पसंद क्लासी कपड़े, जानिए क्या है केबीसी की स्टाइलिस्ट की राय

निराश हुए सामंथा के फैंस

हालांकि, सामंथा के कपड़े और उनका लुक इस खास अवसर के लिए बहुत ही सिंपल सा लग रहा था और हर कोई उनके इस लुक को देखकर हैरान रह गया. सामंथा के इस लुक से उनके फैंस का एक वर्ग बहुत ही निराश नजर आया.

अब पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में सामंथा के स्टाइलिस्ट प्रीतम जुक्कलर ने बताया कि राणा की शादी में अपनाए गए लुक को लेकर सामंथा को बहुत बुरे कमेंट झेलने पड़े थे. सामंथा को बहुत ही अभद्र टिप्पणियों का भी सामना करना पड़ा था. इतना ही नहीं सामंथा के स्टाइलिस्ट ने यह भी बताया कि उन्हें इसके लिए एक्ट्रेस के फैंस की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था.

अभिनेत्री के लुक के बारे में बात करते हुए प्रीतम ने कहा, “मैं सभी को बताना चाहता था कि यह आपकी शैली और व्यक्तित्व के बारे में है. आज, आप वास्तव में बहुत हल्के कपड़े पहनना चाहते हैं और क्यों नहीं… यह आपकी चॉइस है और आप जो चाहें कर सकते हैं. बहुत सारी महिलाओं ने मुझे मैसेज किया और कहा कि हम कुछ शानदार की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन आपने हमें बहुत निराश किया. आप हमेशा शानदार काम करते हैं, लेकिन आपने इस बार हमें निराश किया है.”<

Related Posts