IPL 2020 में छाया कैप्टन कूल का हाफ बियर्ड लुक, फिटनेस पर भी दिया खास ध्यान

धोनी (MS Dhoni) हमेशा अपने लुक को लेकर चर्चा में रहते हैं. चाहे उनका लंबे बाल वाला स्टाइल हो या शार्ट हेयर का लुक. वे हमेशा अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं.

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन का आगाज हो चुका है. शनिवार को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Superkings) के बीच शानदार मुकाबला देखने को मिला. वहीं सबकी नजरें इस मैच के दौरान किसी पर टिकी थीं, तो वो थे महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni).

भले ही धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है, लेकिन धोनी आईपीएल में पूरी तैयारी के साथ उतरे हैं. फिर वो चाहे उनके खेलने और खिलाने की टेक्नीक हों या फिर उनका लुक. शनिवार को आईपीएल के पहले मैच का टॉस जैसे ही हुआ, धोनी ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे. हर किसी का ध्यान धोनी ने अपने लुक से खींचा.

ये भी पढ़ें- खूब Cheese cake खाती हैं मानुषी छिल्लर, फिर भी खुद को ऐसे रखती हैं फिट

कैप्टन कूल नए लुक में

धोनी के ट्रेंड करने की एक वजह उन्हें फिर से खेलते हुए देखना तो थी ही, लेकिन सबसे बड़ी वजह उनका शानदार लुक भी रही. कैप्टन कूल नए लुक में बहुत ही कूल नजर आ रहे थे. धोनी जब भी ब्रेक से वापस खेल के मैदान पर लौटते हैं तो उनका अंदाज निराला ही होता है. 14 महीने बाद मैच खेल रहे धोनी हाफ बियर्ड लुक में दिखे.

धोनी हमेशा अपने लुक को लेकर चर्चा में रहते हैं. चाहे उनका लंबे बाल वाला स्टाइल हो या शार्ट हेयर का लुक. वे हमेशा अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर कुछ लोग ये तक कह रहे हैं कि धोनी ने आईपीएल 2020 में ‘दुरई सिंघम’ के लुक में डेब्यू किया है. बता दें ‘दुरई सिंघम’ साउथ की फिल्म है, जिसमें मशहूर अभिनेता सूर्या मुख्य भूमिका में थे.

ये भी पढ़ें- कोरोना के कारण मेंटल हेल्थ पर पड़ा गहरा असर, अश्वेत और एशियाई युवा हुए ज्यादा प्रभावित

फिटनेस पर भी धोनी ने की खूब मेहनत

वहीं वो एक दम फिट भी थे, जैसे कोई नया खिलाड़ी शुरू-शुरू में खेलने के लिए पूरी फिटनेस के साथ उतरता है. फिटनेस के बारे में पूछे जाने पर धोनी ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान खुद को फिट रखने के लिए पूरा समय मिला. उस समय ज्यादा फिजिकल रनिंग तो नहीं कर सकते थे, लेकिन जिम में मेहनत करने का 4-5 महीने का पूरा वक्त था.

Related Posts