खूब Cheese cake खाती हैं मानुषी छिल्लर, फिर भी खुद को ऐसे रखती हैं फिट

हाल ही में मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) ने तस्वीरों की एक सीरीज को शेयर किया था, जिसमें वह वर्कआउट करती नजर आ रही थीं.

पूर्व मिस वर्ल्ड और अभिनेत्री मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) का कहना है कि उनके लिए फिटनेस (Fitness) संतुलन पाने के बारे में है और यह वास्तव में एक निजी अनुभव है क्योंकि हर शख्स का फिटनेस को लेकर अपना मकसद होता है. मानुषी का कहना है कि उन्हें चीजकेक खाना बहुत पसंज है और वो चीजकेक खाकर भी खुद को बहुत ही अच्छे से फिट रखती हैं.

मानुषी ने कहा, “मेरे लिए, फिटनेस अपने संतुलन को पाने के बारे में है. यह एक बेहद व्यक्तिगत और निजी अनुभव है क्योंकि प्रत्येक व्यक्ति का अपना फिटनेस लक्ष्य होता है. मुझे चीजकेक पसंद है और मुझे मशीन की तरह ट्रेनिंग करना पसंद है, ताकि मैं इसका आनंद ले सकूं.”

ये भी पढ़ें- कोरोना के कारण मेंटल हेल्थ पर पड़ा गहरा असर, अश्वेत और एशियाई युवा हुए ज्यादा प्रभावित

फिट मानकर ज्यादा सराहना नहीं चाहिए

उन्होंने कहा कि सोसाइटी को बहुत पतले लोगों को फिट मानकर ज्यादा सराहना नहीं चाहिए, क्योंकि यह विचार अवास्तविक फिटनेस उद्देश्य को बढ़ावा देता है.

हाल ही में उन्होंने तस्वीरों की एक सीरीज को शेयर किया था, जिसमें वह वर्कआउट करती नजर आ रही थीं. मानुषी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं. इन फोटो में मानुषी को दौड़ते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने नारंगी रंग की हूडि पहनी हुई थी, जिसमें वो काफी हॉट लग रही थीं.

ये भी पढ़ें- हृदय गति से 24 घंटे में पता चल जाएगा व्यक्ति डिप्रेशन में है या नहीं: स्टडी

बताते चलें कि मानुषी अभिनेता अक्षय कुमार के अपोजिट आगामी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से बॉलीवुड में आगाज करने के लिए तैयार हैं. इसमें पृथ्वीराज की भूमिका में अक्षय और संयोगिता की भूमिका में मानुषी हैं.

Related Posts