हफ्ते भर में AAP को फिर झटका, एक और विधायक ने जॉइन की BJP

एक हफ्ते में आम आदमी पार्टी के दो विधायक बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. अरविंद केजरीवाल ने कुछ ही समय पहले आरोप लगाया था कि बीजेपी उनके विधायक खरीदने की कोशिश कर रही है.
Devinder Singh Sehrawat, हफ्ते भर में AAP को फिर झटका, एक और विधायक ने जॉइन की BJP

आम आदमी पार्टी को फिर झटका लगा है. एक और विधायक ने पार्टी छोड़ी और उस पार्टी में शामिल हुआ जिससे लड़ने की तैयारी अरविंद केजरीवाल की है. देवेंद्र सहरावत सोमवार को BJP में शामिल हो गए. कुछ महीने पहले इनको AAP से सस्पेंड कर दिया गया था. शिकायत थी कि देवेंद्र सहरावत पार्टी विरोधी कामों में लगे हैं.

तीन दिन पहले AAP को एक झटका उस वक्त लगा जब विधायक अनिल वाजपेयी BJP में शामिल हो गए थे. हफ्ते भर के अंदर ये एक और नुकसान हो गया. ये सभी विधायक ऐसे नाजुक मौके पर पार्टी छोड़ रहे हैं जब अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस से गठबंधन की कोशिश की थी. ताकि वो BJP को मात दे सकें. कुछ ही दिन पहले केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि BJP उनके विधायक खरीदने की कोशिश कर रही है.

देवेंद्र सहरावत कौन हैं

देवेंद्र सहरावत रिटायर्ड कर्नल हैं. 20 साल आर्मी में रहे हैं. दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री संदीप कुमार का अश्लील वीडियो सामने आने के बाद देवेंद्र लगातार पार्टी पर हमलावर रहे. केजरीवाल को चिट्ठी लिखी कि पार्टी के बड़े नेता महिलाओं के शोषण में लिप्त हैं. देवेंद्र ने शिकायत की कि दिल्ली सरकार के जो भी कार्यक्रम होते थे उनमें कभी उन्हें नहीं बुलाया गया.

ये भी पढ़ें:

गौतम गंभीर के पास दो वोटर आईडी कार्ड मामले में 13 मई को आएगा फ़ैसला

‘प्रियंका गांधी अपने पति से ज्यादा मेरा नाम लेती हैं’, अमेठी में स्‍मृति ईरानी ने मारा ताना

Related Posts