प्रज्ञा ठाकुर के गोडसे वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े ने किया समर्थन, फिर कहा ‘हैक हुआ अकाउंट’

प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे. उनके माफी मांग लेने के बाद अनंत कुमार हेगड़े ने गोडसे को देशभक्त बताने वाले बयान का सपोर्ट किया है.

प्रज्ञा ठाकुर के गोडसे पर बयान के बाद सियासी तूफान आ गया. प्रज्ञा ने कहा था कि नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे. बीजेपी ने उनके बयान से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि उन्हें माफी मांगनी पड़ेगी. प्रज्ञा ठाकुर ने माफी मांगी लेकिन सरकार में कौशल विकास राज्य मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने प्रज्ञा ठाकुर के बयान का समर्थन किया है. उन्होंने ट्वीट किया कि अब माफी मांगने का नहीं, अड़े रहने का वक्त है. अभी नहीं तो कब?

Pragya thakur, प्रज्ञा ठाकुर के गोडसे वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े ने किया समर्थन, फिर कहा ‘हैक हुआ अकाउंट’

इस ट्वीट के थोड़ी देर बाद ये डिलीट हो गया और हेगड़े ने नए ट्वीट में लिखा कि मेरा अकाउंट कल से हैक हो गया था. गांधी जी की हत्या को जस्टिफाई करने का कोई सवाल ही नहीं उठता.

16 मई को एक रोड शो से लौटते वक्त प्रज्ञा ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था. देर शाम उन्होंने अपने बयान पर माफी मांग ली और इस पर ट्वीट भी किया.

इसके पहले भी प्रज्ञा ठाकुर के बयान से बीजेपी की किरकिरी हो चुकी है. 26/11 मुंबई आतंकी हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे के बारे में विवादित बयान दिया था. कहा था कि उन्हें मेरा श्राप लगा है. उस बयान पर भी माफी मांगनी पड़ी थी.