‘जहां जहां मैं जाऊंगा वहां वहां टीएमसी लफड़ा करेगी’, वोट डालकर बोले बाबुल सुप्रियो

लोकसभा चुनाव 2019 में चौथे चरण की वोटिंग हो रही है. नेता, अभिनेता और अभिनेता से नेता बने लोगों के लाइन में लगने की तस्वीरें दिख रही हैं. सुनिए पश्चिम बंगाल के आसनसोल से बीजेपी प्रत्याशी बाबुल सुप्रियों ने क्या कहा.
Babul supriyo, ‘जहां जहां मैं जाऊंगा वहां वहां टीएमसी लफड़ा करेगी’, वोट डालकर बोले बाबुल सुप्रियो

लोकसभा चुनाव 2019 में चौथे चरण की वोटिंग हो रही है. पश्चिम बंगाल के आसनसोल से बीजेपी के बाबुल सुप्रियो और टीएमसी की मुनमुन सेन के बीच मुकाबला है. वोट डालने के बाद बाबुल सुप्रियो विपक्ष पर निशाना साधना नहीं भूले. उन्होंने कहा-

इलेक्शन के दिन मैं ये कह रहा हूं यही बहुत शर्मनाक चीज है. टीएमसी की स्कीम है कि कोयला माफिया, लोहा माफिया सबको मोबिलाइज करके रखा है. रात से खबर आ रही थी कि यहां-वहां जमावड़ा है. हम इलेक्शन कमीशन के भी टच में हैं. जहां जहां से कंप्लेन आई है वहां वहां तुरंत मैं पहुंचने की कोशिश कर रहा हूं. ये भी आपको बता देता हूं कि जहां जहां मैं जाऊंगा वहां लफड़ा करना टीएमसी की स्कीम में है. मैं भी अपने तरीके से रास्ते में रहूंगा और उसको हैंडल करूंगा.

चौथे चरण में 72 सीटों पर वोटिंग हो रही है. मुंबई से बॉलीवुड हस्तियों की लाइन में लगने वाली फोटोज आ रही हैं. मुनमुन सेन और बाबुल सुप्रियो का भी बॉलीवुड से रिश्ता रहा है.

Related Posts