पश्चिम बंगाल में बोले अमित शाह-बौद्ध, हिंदू और सिखों को छोड़ हर घुसपैठिए को भगाएंगे

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस सरकार केवल अल्पसंख्यकों को खुश करने में दिलचस्पी ले रही है.
amit shah, पश्चिम बंगाल में बोले अमित शाह-बौद्ध, हिंदू और सिखों को छोड़ हर घुसपैठिए को भगाएंगे

नई दिल्ली: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. अमित शाह ने कहा कि भाजपा फिर से सत्ता में आते ही बंगाल में नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन (NRC) को लागू करेगी. शाह ने कहा कि बौद्ध और हिंदू शरणार्थियों को छोड़कर हर घुसपैठिए को देश से बाहर निकाल देंगे.

शाह ने घुसपैठियों वाले मुद्दों पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘असम की तरह बंगाल में भी हम NRC लाने वाले हैं. ममता जी जितना ताकत है रोक लो, NRC मोदी जी लेकर आएंगे और एक-एक घुसपैठिए को बंगाल की खाड़ी में डाल देंगे.’

शाह ने कहा अवैध रूप से जो अप्रवासी रह रहे हैं, वह उस अनाज को खा रहे हैं जो गरीबों को जाना चाहिए, वे हमारी नौकरियां ले रहे हैं.

शाह ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस सरकार केवल अल्पसंख्यकों को खुश करने में दिलचस्पी ले रही है.

बीजेपी प्रमुख शाह ने अपने शब्दों में तृणमूल कांग्रेस (TMC) को परिभाषित किया. शाह ने दावा किया कि “(TMC)टी फॉर तुष्टीकरण, एम फॉर माफिया और सी फॉर चिटफंड्स के लिए खड़ा है.”

अमित शाह ने ये भी कहा कि बांग्लादेश, पाकिस्तान या कहीं से भी जो हिंदू, बौद्ध, जैन और सिख शरणार्थी भारत आए हैं उनको हम नहीं निकालने वाले हैं, जो शरणार्थी आए हैं वो हमारे भाई हैं वहां से परेशान होकर आए हैं, उनको नागरिकता देकर अपना सगा भाई बनाकर भारत में बसाने की व्यवस्था भारतीय जनता पार्टी करेगी.

 

ये भी पढ़ें- एक विधान, एक संविधान की व्यवस्था मजबूत होगी या टुकड़े-टुकड़े गैंग होगा हावी- पीएम मोदी

Related Posts