राजीव गांधी पर पीएम मोदी की टिप्पणी से आहत आदमी ने चुनाव आयोग को खून से लिखी चिट्ठी

कुछ दिन पहले पीएम मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर विवादित टिप्पणी की थी. अमेठी के मनोज कश्यप को उस टिप्पणी ने इतना आहत किया कि खून से चिट्ठी लिख डाली.

अमेठी में एक आदमी ने चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखी है. वो प्रधानमंत्री मोदी की पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर की गई टिप्पणी से नाराज था. इस चिट्ठी में आपत्तिजनक टिप्पणी रोकने के लिए निर्देश देने की मांग की है. सबसे खास बात ये है कि चिट्ठी खून से लिखी गई है.

मनोज कश्यप अमेठी में शाहगढ़ के रहने वाले हैं. उन्होंने खून से चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखी. चिट्ठी में मांग की कि पीएम नरेंद्र मोदी को वोट मांगने के लिए आपत्तिजनक टिप्पणियां करने से रोके. इससे करोड़ों लोगों की भावनाएं आहत होती हैं. इस चिट्ठी में मनोज ने जिक्र किया है कि राजीव गांधी ने हमें 18 साल में वोट देने का अधिकार दिया, कंप्यूटर दिया और पंचायती राज व्यवस्था की. लिखा कि अटल बिहारी वाजपेयी जैसे तमाम नेताओं ने सम्मान में लेख लिखे थे.

अमेठी में वोटिंग हो चुकी है, उसके बाद मनोज कश्यप ने ये चिट्ठी लिखी. चुनाव के बाद क्यों लिखी इसका जवाब भी चिट्ठी में है. लिखा है कि पहले इसलिए नहीं लिखा कि मेरे इस दर्द का राजनीतिक मतलब न निकाला जाए. कांग्रेस नेता दीपक सिंह ने ये चिट्ठी ट्वीट की है.

ये भी पढ़ें:

मोदी पहले ऐसे पीएम नहीं, राजीव गांधी को भी कहा गया था ‘चोर’

पीएम मोदी ने मैथिली शरण गुप्त का नाम लेकर एक गलती की, कमलनाथ ने कसा तंज़

प्रियंका गांधी के ‘कोबरा स्टंट’ की वो बातें जो कोई नहीं देख पाया!