भंडारे और पूजा के बहाने बुलाकर दिग्विजय सिंह जैसे राक्षस का कराया प्रचार- साधुओं का आरोप

प्रज्ञा ठाकुर को टक्कर देने के लिए दिग्विजय सिंह को कंप्यूटर बाबा का साथ मिला. कंप्यूटर बाबा के बुलाने पर आए साधुओं ने कहा हमें भंडारे के बहाने बुलाकर प्रचार कराया गया.


दिग्विजय सिंह के प्रचार की कमान भोपाल में कंप्यूटर बाबा ने संभाल रखी है. उनके लिए पहले सैकड़ों साधुओं को बुलाकर हठयोग कराया. फिर 8 मई को साधुओं का रोड शो कराया. उन्हीं में से कुछ साधुओं का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये साधु कह रहे हैं कि हमें भंडारे और पूजा के बहाने यहां बुलाया गया. हमें पता ही नहीं था कि दिग्विजय सिंह का प्रचार करने के लिए बुलाया जा रहा है.

मथुरा से आए एक साधु ने कहा कि हमें पता नहीं था कि कोई कंप्यूटर बाबा हैं जो किसी राक्षस का सपोर्ट करने बुला लिए हैं. ये राक्षस धर्म के मर्म को जानते नहीं. जो आदमी साध्वी प्रज्ञा को जेल में डलवा दिया, यातनाएं दीं, हिंदू को आतंकवादी कहता था, जो जाकिर नाइक को अपना आदर्श और शांति का दूत बताता है. ऐसे लोगों का साधु वेश में समर्थन करने वाले लोग पाप कर रहे हैं.

बताया कि हमें बोला गया था यहां भंडारा है, आ जाओ. हम लोग आ गए. हमें लगा था कि सत्संग है लेकिन ये तो पूरी तरह से राजनैतिक कार्यक्रम है.