पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना चाहती हैं ममता बनर्जी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस्तीफे की पेशकश की है. कहा कि मैं संगठन में रहकर पार्टी के लिए काम करना चाहती हूं. मुख्यमंत्री रहते मैं काम नहीं करना चाहती हूं.
Mamata banerjee, पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना चाहती हैं ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल से बड़ी खबर आ रही है. सीएम ममता बनर्जी ने अचानक ही सीएम पद से इस्तीफे का बात कही है. उनका कहना है कि वो पद में न रहकर पार्टी के लिए काम करना चाहती हैं. बता दें कि लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस का प्रदर्शन बहुत बुरा रहा. 2014 में जहां ममता बनर्जी की अगुवाई में इस पार्टी की 34 सीटें आई थीं वो घटकर 20 रह गई हैं.

कोलकाता में ममता बनर्जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इसमें उन्होंने बताया कि पार्टी की बैठक शुरू होते ही मैंने कह दिया कि मैं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के रूप में काम नहीं करना चाहती हूं. केंद्रीय शक्तियां हमारे खिलाफ हैं. पूरे देश में इमरजेंसी की स्थिति तैयार कर दी गई है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग पर भी इल्जाम लगाए. कहा कि हमारी कई शिकायतों के बाद भी कोई एक्शन नहीं लिया गया. कहा कि केंद्रीय सुरक्षा बल ने मेरे खिलाफ काम किया. हिंदू मुस्लिम के नाम पर वोटों को बांटा गया. चुनाव आयोग ने हमारी कोई शिकायत नहीं सुनी.

ये भी पढ़ें:

बिहार में दबंगों का आतंक, प्रेमी जोड़े को पहले पीटा फिर कराई शादी

दिग्विजय को जिताने वाले ढोंगी बाबा को जो समाधि दिलाएगा, उसे दूंगा 5 लाख रुपए: ज्ञानदेव आहूजा

Related Posts