सिद्धू बोले, ‘संबित पात्रा मौसमी मेंढक की तरह टर्र-टर्र करते हैं’

मध्य प्रदेश में सिद्धू ने जनसभा के दौरान 'मेंढ़क' वाला बयान दिया था. इसके बाद उन्होंने अपने बयान को ट्वीट कर शेयर किया.

भोपाल: 2019 लोकसभा चुनाव में सभी दल के नेता प्रचार में लगे हुए हैं. कुछ नेताओं के बयान सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा पर बयान दिया है. सिद्धू ने कहा कि संबित पात्रा मौसमी मेंढक की तरह टर्र-टर्र करते हैं.

सिद्धू ने मध्‍य प्रदेश में एक चुनावी सभा के दौरान कहा था, ‘मौसमी मेंढक की तरह संबित पात्रा टर्र-टर्र करते हैं.’ उन्‍होंने ट्वीट किया, ‘मौसमी मेंढक जब टर्र..टर्र..टर्र.. करता है, तो कोयल चुप रहती है. हाथी चले बीच बाजार, आवाजें आएं एक हजार.’ इसके बाद सिद्धू ने ट्वीट कर अपने भाषण को शेयर किया.

संबित पात्रा ने सिद्धू के बयान का दिया जवाब-

संबित पात्रा ने कहा, ‘सिद्धू ने कहा है कि मोदी जी उस नयी-नवेली दुल्हन की तरह हैं जो रोटी कम बेलती हैं और चूड़ियां ज्यादा खनकाती हैं. इस एक ही वाक्य में सिद्धू जी ने कांग्रेस की मानसिकता को दिखाया है कि कांग्रेस पार्टी ‘रेसिस्ट भी है और सेक्सिस्ट भी.’

उन्होंने कहा कि 23 मई को चुनाव परिणाम के साथ ही यह रंग उतर जायेगा. संबित पात्रा के इसी बयान के बाद अब सिद्धू ने पलटवार किया है.

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने संवाददाताओं से कहा, ‘सिद्धू ने मोदीजी और हिन्दुस्तानियों को काला अंग्रेज कहा है, मैं आपसे पूछता हूं, मोदी जी काले अंग्रेज और सोनिया जी हिंदुस्तानी? ये कहां का न्याय है? मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ दिलवाले हैं, मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ गरीबों के रखवाले हैं. ’

ये भी पढ़ें- आतंकवादी मारने के लिए सेना को चुनाव आयोग से परमिशन लेनी पड़ेगी?- PM मोदी