‘अगर गुजरात ने बीजेपी को 26 सीटें नहीं दी तो 23 मई को टीवी पर चर्चा होगी’: PM मोदी

PM नरेन्द्र मोदी ने रविवार को गुजरात के पाटन में चुनावी सभा को संबोधित किया. 2019 लोकसभा के तीसरे चरण में गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटों पर 23 अप्रैल को मतदान होगा है.
pm narendra modi gujarat patan, ‘अगर गुजरात ने बीजेपी को 26 सीटें नहीं दी तो 23 मई को टीवी पर चर्चा होगी’: PM मोदी

पाटन: गुजरात के पाटन में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान PM मोदी ने सरकार की तमाम उपलब्धियां गिनाई. यहां पर उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक का भी जिक्र किया.

पीएम मोदी ने कहा ‘जब अभिनंदन को पाकिस्तान ने पकड़ लिया तो मैंने पाकिस्तान से कहा अगर कुछ गलत हुआ तो हम छोड़ेंगे नहीं’

मोदी ने कहा, ”हमारी सरकार आने के बाद बम धमाके करने वाली गैंग जम्मू-कश्मीर तक ही सीमित रह गई. 26/11 मुंबई हमले के बाद देश चाहता था कि आतंकियों को करारा जवाब दिया जाए, लेकिन तब सरकार ने हिम्मत नहीं दिखाई. उरी और पुलवामा हमले के बाद हमने सेना को खुली छूट दी. आतंकियों को जवाब मिला. एयर स्ट्राइक हुई और खेल खत्म.”

पीएम मोदी ने अपील करते हुए कहा, ‘मेरे गृह राज्य के लोगों का कर्तव्य है कि धरती के पुत्र की देखभाल करें, गुजरात में सभी 26 सीटें मुझे दीजिए. मेरी सरकार सत्ता में वापस आएगी लेकिन अगर गुजरात ने बीजेपी को 26 सीटें नहीं दी तो 23 मई को टीवी पर चर्चा होगी कि ऐसा क्यों हुआ.

पाटन में पीएम मोदी ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) पर तंज कसते हुए कहा कि, ‘शरद पवार कहते हैं कि मुझे नहीं पता कि मोदी क्या करेंगे. अगर वह इस बात से अनजान है कि मोदी कल क्या करेंगे, तो इमरान खान को कैसे पता होगा?’

दरअसल NCP के प्रमुख शरद पवार ने कहा था कि वह बुरी तरह डरे हुए हैं. कोई नहीं जानता कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगला कदम क्या उठाएंगे.

बता दें कि आगामी 23 अप्रैल को 2019 लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत 14 राज्यों की 115 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार आज थम जाएगा. तीसरे चरण में ही गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटों पर भी मतदान होगा. मोदी गांधीनगर सीट के अंतर्गत आने वाले अहमदाबाद के रानिप इलाके में मतदान करेंगे.

23 अप्रैल को होने वाले तीसरे चरण के तहत 14 राज्यों का 115 सीटों के अलावा तमिलनाडु की वेल्लोर और त्रिपुरा की त्रिपुरा पश्चिम सीट भी शामिल हैं. दूसरे चरण में इन सीटों पर मतदान टल गया था.

सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी राजस्थान के उदयपुर और जोधपुर में जनसभा करेंगे. लोकसभा चुनावों की आचार संहिता लागू होने के बाद राजस्थान में उनका यह पहला चुनावी दौरा है. चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले मोदी ने फरवरी में टोंक और चूरू में चुनावी सभाएं की थीं. राजस्थान में दो दिन में उनकी चार सभाएं होंगी. रविवार को चित्तौड़गढ़ और बाड़मेर में भी मोदी की रैलियां होंगी.

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी को अगला लोकसभा चुनाव पड़ोसी देश से लड़ना पड़ेगा: पीयूष गोयल

ये भी पढ़ें- गुजरात में मुस्लिम महिलाओं ने बुर्का पहनकर BJP प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

 

Related Posts