बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जमकर हुई पत्थरबाजी, सभा में नहीं पहुंचे सिद्धू

BJP के स्थानीय नेताओं का कहना है कि सिद्धू ने काले अंग्रेज को लेकर जो बयान दिया था उससे आहत हैं.
BJP CONGRESS WORKER, बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जमकर हुई पत्थरबाजी, सभा में नहीं पहुंचे सिद्धू

रतलाम: मध्य प्रदेश के आलोट शहर में शनिवार को कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू की सभा से पहले झड़प हो गई. सिद्धू को उज्जैन लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी बाबू लाल मालवीय के समर्थन में सभा करने जाना था.

लेकिन उनके आने से पहले ही भाजपा के स्थानीय नेता अपने साथियों के साथ सभा स्थल पर काले झंडे लेकर पहुंच गए. दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और एक-दूसरे के खिलाफ नारेबाजी करने लगे.

इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से उनकी झड़प हो गई. कुछ देर में माहौल गरमाया और दोनों तरफ से पत्थर चलने शुरू हो गए. पुलिस ने मामले को शांत कराने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस ने बल प्रयोग कर लाठियां चला दी. पुलिस ने कार्यक्रम स्थल के आसपास की व्यवसायिक दुकानों को तत्काल बंद कराया दिया.

दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच हुई पत्थरबाजी के बाद शहर में अफरा-तफरी मच कई और बाजार बंद हो गए. भाजपा के स्थानीय नेताओं का कहना है कि विधायक ने स्वयं पत्थरबाजी की है उनका एक वीडियो वायरल हुआ है.

पुलिस ने इस मामले में कुछ स्थानीय नेताओं को गिरफ्तार किया है. विवाद के बाद सिद्धू इस सभा में शामिल होने नहीं पहुंचे. जानकारी के मुताबिक BJP के स्थानीय नेताओं का कहना है कि सिद्धू ने काले अंग्रेज को लेकर जो बयान दिया था उससे आहत हैं.

ये कहा था सिद्धू ने-

सिद्धू ने इंदौर में कहा था, “कांग्रेस ने देश को गोरे अंग्रेजों से आजादी दिलाई और अब देश को काले अंग्रेजों से आजादी दिलाएंगे. कांग्रेस ही वो पार्टी है जिसने देश को आजादी दिलाई. ये मौलाना आजाद और मौलाना आजाद की पार्टी है. इन्होने गोरों से आजादी दिलाई देश को. अब इंदौर वाले इस देश को काले अंग्रेजों से निजात दिलाएंगे. इन चोरों से, इन चोर चौकीदारों से इस देश को निजात दिलाओगे.”

ये भी पढ़ें- पेड़ पर चढ़कर सुन रहे थे अखिलेश का भाषण, डाल टूटने से तीन लोग घायल

ये भी पढ़ें- मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ दिलवाले हैं- संबित पात्रा का सिद्धू के बयान पर जवाब

Related Posts