आतंकवादी मारने के लिए सेना को चुनाव आयोग से परमिशन लेनी पड़ेगी?- PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुशीनगर में कहा, 'जब से हमारी सरकार आई है, कश्मीर में हर दूसरे-तीसरे दिन सफाई होती रहती है.'

2019 लोकसभा चुनाव के दौरान छठे चरण का मतदान हो रहा है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक चुनावी रैली की. कुशीनगर से BJP प्रत्याशी विजय दुबे के समर्थन में PM मोदी ने रैली को संबोधित किया.

इस दौरान उन्होंने कहा कि ‘क्या आतंकवादियों को मारने के लिए सेना को चुनाव आयोग से परमिशन लेनी पड़ेगी मैं इसको गोली मारूं या नहीं.’

उन्होंने कहा, ”आज सुबह खबर आई की कश्मीर में सेना ने कुछ आतंकी मार गिराए. कुछ लोगों को ये परेशानी है कि आज जब मतदान चल रहा है तो मोदी ने आतंकियों को क्यों मारा”

बता दें कि आज जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया है. प्रधानमंत्री मोदी इसी ओर इशारा कर बोल रहे थे. PM मोदी ने कहा, ”उधर से आतंकवादी हथियार लेकर खड़ा है तो क्या सेना के जवान चुनाव आयोग से परमिशन लेने जाएंगे.”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, ”जब से हमारी सरकार आई है कश्मीर में हर दूसरे-तीसरे दिन सफाई होती रहती है. उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से कहा कि आपकी तपस्या बर्बाद नहीं जाने दूंगा और कुशीनगर का विकास करके दिखाउंगा.”

पीएम मोदी ने कहा कि, ”राम के नाम पर जेल में डालने वालों को सबक मिले फिर चाहे मामला पश्चिम बंगाल का हो या कहीं और का. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कैसे एसपी-बीएसपी गठबंधन से महामिलावट करती है इसका उदाहरण राजस्थान में है.”

उन्होंने कहा,  ”जो चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए और जिन्होंने गरीब के नाम पर राजनीति करके खुद के लिए चांदी के चम्मच बनवा लिए, और जो आज भी जनता को अपना गुलाम मानते हैं, वो कभी आपको आगे बढ़ाने के लिए काम नहीं कर सकते. ये काम सिर्फ आपका ये चौकीदार कर सकता है.”

आज उत्तर प्रदेश में छठे चरण के दौरान 14 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है. अब 19 मई को आखिरी और सातवें चरण में यूपी में 13 सीटों पर मतदान होगा.

ये भी पढ़ें- VIDEO: मुझे हराने वाला कोई पैदा नहीं हुआ, ईश्वर के लिखे लेख को भी मैं मिटा सकता हूं- निरहुआ

ये भी पढ़ें- कौन हैं हीरालाल यादव, जिनके निधन पर पीएम मोदी ने जताया दु:ख