गंगा में मिलने वाले अस्सी नाले को देखने पहुंची प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीएचयू के गेट पर लगी पंडित मदन मोहन मालवीय की मूर्ति पर माल्यार्पण कर रोड शो की शुरुआत की.

वाराणसी: 2019 लोकसभा चुनाव के तहत सातवें और अंतिम चरण की वोटिंग 19 मई को होगी. सभी दल के नेता चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को वाराणसी में रोड शो किया. इससे पहले उन्होंने बीएचयू के गेट पर लगी पंडित मदन मोहन मालवीय की मूर्ति पर माल्यार्पण किया.

इसके बाद रोड शो की शुरुआत की. अब तक वाराणसी में हुए रोड शो में कांग्रेस बीएचयू के बजाय वाराणसी के अन्य इलाकों शुरुआत करते रहे हैं. पं.मदन मोहन मालवीय संघ की खुलकर प्रशंसा करते थे. रथ से उतर कर प्रियंका गांधी अस्सी नाला भी देखने पहुंची. अस्सी नाला जो गंगा में जाकर गिरता है.

प्रियंका गांधी ने यहां वाराणसी लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय के लिए चुनाव प्रचार किया. वाराणसी में प्रियंका गांधी के रोड शो के लिए कांग्रेस ने वही रास्‍ता चुना जो पीएम मोदी ने चुना था. रोड शो में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी प्रियंका गांधी के साथ थे.

प्रियंका गांधी के रोड शो से के दौरान झड़प की खबर भी सामने आई थी. जानकारी के मुताबिक रोड शो के दौरान एक शख्‍स ने कांग्रेस विरोध में नारे लगा दिए थे. इसको लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता भड़क गए थे और उसको दौड़-दौड़ा कर पीटने लगे थे. मौके पर मौजूद पुलिस ने मामले को शांत कराया. अजय राय 2014 लोकसभा चुनाव में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़े थे लेकिन उनको हार का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें- ‘देश से शनि उतरने वाले हैं’, दिग्विजय ने PM मोदी पर कसा तंज