रोड शो के दौरान एक महिला ने सनी देओल को किया किस, देखिए VIDEO

19 मई को सातवें और आखिरी चरण का मतदान होना है. पंजाब में भी 19 मई को आखिरी चरण में मतदान होगा.

चंडीगढ़: भले ही सनी देओल ने काफी वक्त से किसी फिल्म में न नजर आए हों लेकिन उनका जलवा आज भी बरकरान है. सनी देओल भाजपा के टिकट से गुरुदासपुर से चुनाव लड़ रहे हैं. पंजाब में एक रोड शो के दौरान एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला. सनी देओल की एक फैन उनकी गाड़ी पर चढ़ी और फिर उनको किस कर लिया.

सनी देओल इन दिनों मुंबई से दूर पंजाब में जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. एक न्यूज एजेंसी ने सनी देओल के एक रोड शो का वीडियो जारी किया है. जिसमें एक महिला एक्टर के गाल पर चूमते देखी जा सकती है.

बुधवार के दिन पंजाब के बटाला में सनी देओल रोड शो कर रहे थे. सनी देओल कार्यकर्ताओं के साथ एक वाहन पर सवार होकर लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे. भारी भीड़ के बीच से सनी देओल की एक प्रशंसक एक्टर के पास जाना चाहती थी. सलवार कुरते में नजर आ रही महिला सनी देओल की गाड़ी पर चढ़ जाती है और उन्हें गले लगाकर चूमती है. इस दौरान सनी के चेहरे पर हल्की मुस्कान नजर आती है.


गौरतलब है कि पांच चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं. 12 मई को छठे चरण का मतदान होना है और 19 मई को सातवें और आखिरी चरण का मतदान होना है. पंजाब में भी 19 मई को आखिरी चरण में मतदान होना है. पंजाब की गुरदासपुर सीट पर सनी देओल का मुकाबला मौजूदा सांसद और कांग्रेस उम्मीदवार सुनील जाखड़ से है. पहले ये लोकसभा सीट बीजेपी के कब्जे में थी और यहां से पार्टी के दिग्गज नेता और बॉलीवुड एक्टर विनोद खन्ना चुनाव जीतते रहे हैं. उनके निधन के बाद बीजेपी ने ये सीट गंवा दी थी.

देओल परिवार का बीजेपी से पुराना नाता रहा है. सनी देओल से पहले उनके पिता धर्मेंद्र भी बीजेपी के टिकट से चुनाव जीत चुके हैं. धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी भी बीजेपी के टिकट से चुनाव जीत चुकी हैं. वो मथुरा से सांसद हैं और दोबारा मथुरा से ही बीजेपी ने उनको प्रत्याशी बनाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *