अपने खिलाफ अश्लील पर्चे बंटवाने पर रो पड़ीं AAP प्रत्याशी आतिशी, गौतम गंभीर पर लगाया आरोप

आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्वी दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर पर पार्टी प्रत्याशी आतिशी को लेकर आपत्तिजनक पर्चे बंटवाने का आरोप लगाया है.
Atishi Marlena, अपने खिलाफ अश्लील पर्चे बंटवाने पर रो पड़ीं AAP प्रत्याशी आतिशी, गौतम गंभीर पर लगाया आरोप

नई दिल्ली: दिल्ली में ‘नो योर कंडीडेट’ नाम से पूर्वी दिल्ली से चुनाव लड़ रहीं AAP प्रत्याशी आतिशी (Atishi Marlena) के खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बंटवाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. इस पर्चे में आतिशी और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कई अपमानजनक बातें लिखी गई थीं. आम आदमी पार्टी ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर पर इन पर्चों को बंटवाने का आरोप लगाया है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि, “पंफलेट को पढ़ते हुए हमें शर्म आ रही है. जब गौतम गंभीर देश के लिए खेलते हुए चौके और छक्के मारते थे, तब हम तालियां बजाते थे. मगर हमने कभी सपने में नहीं सोचा था कि यह आदमी चुनाव जीतने के लिए इस स्तर तक जा सकता है.”

वहीं आतिशी ने इस पर सवाल करते हुए पूछा कि, “मेरा गंभीर जी से बस एक यही सवाल है के अगर वो मेरे जैसी एक सशक्त महिला को हराने के लिए इतना गिर सकते तो सांसद बनने के बाद वो अपने क्षेत्र की महिलाओं को कैसे सुरक्षित करेंगे.”

क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर ने आतिशी की तरफ से उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों से इनकार किया. गंभीर ने कहा कि अगर आतिशी के आरोप को सही साबित कर दिया जाए तो वह अपना नामांकन वापस ले लेंगे और चुनाव मैदान से हट जाएंगे.

गौतम गंभीर ने श्रृखंलाबद्ध ट्वीट में कहा- मेरी चुनौती नंबर 2, (दिल्ली के मुख्यमंत्री) अरविंद केजरीवाल व आतीशी. मैं घोषणा करता हूं कि अगर यह साबित हुआ कि मैंने यह किया है तो मैं अभी अपनी उम्मीदवारी वापस ले लूंगा. अगर नहीं तो क्या आप राजनीति छोड़ेंगे?

केजरीवाल की निंदा करते हुए भारतीय जनता पार्टी के पूर्वी दिल्ली के उम्मीदवार गौतम गंभीर ने कहा- मैं एक महिला, वह भी अपनी सहयोगी के अपमान करने के अरविंद केजरीवाल के कृत्य का निंदा करता हूं. और यह सब महज चुनाव जीतने के लिए? उन्होंने कहा कि मैं केजरीवाल जैसे मुख्यमंत्री के होने पर शर्मिदा महसूस करता हूं.

पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा कि, “कभी कल्पना नहीं थी कि गौतम गंभीर इस स्तर तक गिर सकते हैं. अगर लोग ऐसी मानसिकता वालों को वोट देंगे तो फिर महिलाएं कैसे सुरक्षा की उम्मीद कर सकती हैं. अरविंद केजरीवाल ने कहा- आतिशी मजबूत रहो, मैं कल्पना कर सकता हूं कि यह तुम्हारे लिए कितना मुश्किल होगा. इन्हीं ताकतों के खिलाफ हमें लड़ना है.”

यह भी पढ़ें, CJI पर आरोप लगाने वाली शिकायतकर्ता महिला बोलीं, मैं किसी षडयंत्र का हिस्सा नहीं

Related Posts