“माधुरी का दिल धक-धक कर रहा है, पर भारत का दिल क्या चाहता है? मोदी-मोदी”

दिल्ली पहुंचे विवेक ने यहां 'सातों सीटें मोदी को' नामक एक कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान फिल्म का संवाद 'हाउज द जोश?' बोलकर एक नाटकीय मोड़ देने की कोशिश की.

मुंबई: अभिनेता विवेक ओबराय ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए सक्रिय रूप से प्रचार किया और दिल्लीवासियों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट देने की अपील भी की. फिलहाल विवेक ओबराय की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी फिल्म को लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज करने पर रोक लगा दी है, जिसके बाद अभिनेता ऐसे बीजेपी के लिए सीधे प्रचार करते हुए नजर आ रहे हैं.

रविवार को दिल्ली पहुंचे विवेक ने यहां ‘सातों सीटें मोदी को’ नामक एक कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान फिल्म का संवाद ‘हाउज द जोश?’ बोलकर एक नाटकीय मोड़ देने की कोशिश की. मोदी की तरह बोलने की कोशिश करते हुए उन्होंने “क्या मैं ‘भाइयों और बहनों’ कहूं या ‘मित्रो’?”

इसके साथ ही विवेक ने कहा, “मुंबई के लोगों ने सही दिशा में उंगली दिखाई है. मैं सही उंगली की बात कर रहा हूं. अब उंगली दिखाने की दिल्ली के लोगों की बारी है, इसलिए सातों सीटें मोदी को.”

उन्होंने कहा, “भारत के इतिहास में जब भी किसी राजकुमार या बाहरी व्यक्ति ने देश पर शासन किया, चारों तरफ सिर्फ लूट हुई, लेकिन आज हम सभी एकजुट हैं. देश का हर नागरिक इसका हिस्सा है. हम सभी चौकीदार हैं, जो हथियारबंद और तैयार हैं. हम चौकीदार देश को लुटने नहीं देंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत तय है. यह देश अब लुटेगा नहीं, उठेगा.”

विवेक ओबराय ने ‘हर हर मोदी, हर घर मोदी’, ‘भारत माता की जय’, ‘सातों सीटें मोदी को’ और ‘जय हिंद’ जैसे नारों के जरिए वहां मौजूद लोगों में जोश भरने का काम किया.

उन्होंने कहा, “माधुरी दीक्षित का दिल धक-धक कर रहा है, लेकिन भारत का दिल क्या चाहता है? मोदी-मोदी. यदि मोदीजी देश के दिल की धड़कन है, तो निश्चित रूप से वह वापस प्रधानमंत्री बनेंगे. वे प्रधानमंत्री हैं और वह प्रधानमंत्री रहेंगे.”

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए विवेक ने कहा, “अब समय आ गया है..अंग्रेजो भारत छोड़ो.” बता दें कि दिल्ली में छठे चरण में 12 मई को मतदान होगा.

 

ये भी पढ़ें-  विकास के मुद्दे पर होना चाहिए था चुनाव, लेकिन जाति,धर्म-संप्रदाय की ओर मुड़ गया, गडकरी का बयान

23 मई के बाद बुआ-बबुआ में होगी मारपीट, सीएम योगी का बयान