‘रंगीला गर्ल’ उर्मिला अब राजनीति में आजमाएंगी हाथ, कांग्रेस में हुईं शामिल

उर्मिला के कांग्रेस में शामिल होने के बाद यह कयास लगने शुरू हो गए हैं कि अभिनेत्री को कांग्रेस पार्टी नॉर्थ मुंबई लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतार सकती है.

नई दिल्ली: ‘रंगीला’, ‘जुदाई’, ‘खूबसूरत, ‘मस्त’, ‘पिंजर’, ‘चमत्कार’ जैसी फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय का जादू बिखेर चुकी अभिनेत्रा उर्मिला मातोंडकर अब राजनीति में अपनी पहचान बनाने जा रही हैं. सपना चौधरी और संजय दत्त के कांग्रेस में शामिल होने से इनकार के बाद अब कांग्रेस पार्टी ने उर्मिला को पार्टी में शामिल कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नवनियुक्त महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष मिलिंग देवड़ा और पूर्व राज्य पार्टी अध्यक्ष संजय निरुपम ने दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात की. उनके साथ अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से उनके आवास पर मुलाकात की. उर्मिला के कांग्रेस में शामिल होने के बाद यह कयास लगने शुरू हो गए हैं कि अभिनेत्री को कांग्रेस पार्टी नॉर्थ मुंबई लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतार सकती है.

कांग्रेस पार्टी का मानना है कि अगर वे नॉर्थ मुंबई सीट से उर्मिला मातोंडकर को उतारती है तो वे भारी मतों से जीत दर्ज कर सकती हैं. फिलहाल इस सीट से बीजेपी के गोपाल शेट्टी सांसद हैं. उर्मिला की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है और इसी का फायदा कांग्रेस इस सीट पर उठाना चाहती है.