Video:अफजाल अंसारी को EVM बदले जाने का डर, समर्थकों संग धरने पर बैठे

अंसारी का कहना है कि कुछ घंटों पहले एक ट्रक ईवीएम भरकर स्ट्रांग रूम पहुंचा था. लेकिन उन लोगों की सक्रियता के चलते प्रशासन अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हुआ.

लखनऊ: महागठबंधन के प्रत्याशी और कौमी एकता दल के नेता अफजाल अंसारी ईवीएम बदले जाने के अंदेशा को लेकर मतगड़ना स्थल के बाहर अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए हैं. अंसारी गाजीपुर लोकसभा सीट से महागठबंधन के उम्मीदवार हैं.

अंसारी ने कहा कि मतगड़ना स्थल पर कुछ घंटों पहले एक ट्रक ईवीएम भरकर पहुंचा था. हालांकि इसी के साथ उन्होंने साफ किया कि उन लोगों की सक्रियता की वजह से जिला प्रशासन अपने मंसूबों में सफल नहीं हो सका.

गाजीपुर से गठबंधन के उम्मीदवार अंसारी का कहना है कि ईवीएम की सुरक्षा सीआईएसएफ के जवान कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने मांग की कि सुरक्षा बीएसएफ के जवानों से कराई जाए. अंसारी ने ईवीएम मशीनों से छेड़छाड़ की आशंका जताते हुए कहा कि उनके लोगों को भी स्ट्रांग रूम के बाहर देख-रेख की इजाजत दी जाए.

अंसारी का कहना है जब तक उनकी यह मांगें पूरी नहीं होती हैं तब तक वह धरने पर बैठे रहेंगे. धरने में उनके साथ जंगूपुर के विधायक वीरेंद्र यादव और सुभासपा नेता और विधायक त्रिवणी राम सहित कई लोग बैठे हैं.

ये भी पढ़ें: “गलती साबित करो तो ही मांगूंगा माफी”, ऐश्वर्या का मजाक उड़ाने के बाद बोले विवेक ओबेरॉय

ये भी पढ़ें: वोटिंग खत्म होते ही बदले BJD के बोल, NDA को समर्थन के दिए संकेत