‘मोदी को चुनाव बाद बेचना पड़ेगा चाय और पकोड़ा’, असम के सांसद अजमल का PM पर वार

मुस्लिम नेता अजमल के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर कोहराम मच गया है. इस बयान को लेकर एआईयूडीएफ नेता की लोग खूब आलोचना कर रहे हैं.

धुबरी: आल इंडिया यूनाइटिड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) अध्यक्ष और नेता बदरुद्दीन अजमल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बहुत बड़ा बयान दे दिया है.

असम के धुबरी लोकसभा क्षेत्र से आने वाले बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि वे भी उस महागठबंधन के सदस्य हैं, जो कि पीएम मोदी को देश से बाहर निकालना चाहता है और एक बार पीएम मोदी सत्ता से बाहर हो गए तो वे जहां चाहे चाय की दुकान खोल सकते हैं और पकोड़े बेच सकते हैं.

मुस्लिम नेता अजमल के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर कोहराम मच गया है. इस बयान को लेकर एआईयूडीएफ नेता की लोग खूब आलोचना कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि पीएम मोदी पर दिए इस प्रकार के आपत्तिजनक बयान पर बदरुद्दीन अजमल को मांफी मांगनी चाहिए.

बता दें कि अजमल हमेशा ही अपने उटपटांग बयानों और हरकतों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. पिछले साल दिसंबर में जब एक पत्रकार ने अजमल से लोकसभा चुनाव से जुड़ा एक सवाल किया था, तो एआईयूडीएफ नेता ने उसे धमकी देते हुए कहा था कि वे उसका सिर फोड़ देंगे.

ये उस वक्त की घटना है जब अजमल सलमाड़ा में महागठबंधन को अपना समर्थन देने हेतु एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे, ताकि बीजेपी को 2019 लोकसभा चुनाव में करारी शिकस्त मिल सके.