CM योगी जैसे दिखने वाले शख्स को अखिलेश ने खिलाई पूड़ी, तस्वीर शेयर कर कसा तंज

अखिलेश यादव जिस शख्स के साथ भोजन कर रहे हैं, उसका उन्होंने नाम नहीं बताया है. लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि ये...

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वो फ्लाइट में सफर करते हुए एक भगवाधारी शख्स के साथ भोजन करते नजर आ रहे हैं. खास बात यह है कि इस शख्स की शक्ल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलती-जुलती दिख रही है.

सपा अध्यक्ष ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “जब उन्होंने हमारे जाने के बाद मुख्यमंत्री आवास को गंगा जल से धोया था तब हमने भी तय कर लिया था कि हम उनको पूड़ी खिलाएंगे!”

सोशल मीडिया पर लगाए जा रहे कयास
अखिलेश यादव जिस शख्स के साथ भोजन कर रहे हैं, उसका उन्होंने नाम नहीं बताया है. सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि अखिलेश के साथ सीएम योगी जैसे दिखने वाले व्यक्ति सुरेश ठाकुर भोजन कर रहे हैं.

मालूम हो कि यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश की बीते 11 मई को लखनऊ में एक चुनावी रैली थी. इस दौरान मंच पर अखिलेश के साथ योगी आदित्यनाथ जैसे दिखाई देने वाले व्यक्ति सुरेश ठाकुर मौजूद थे. अखिलेश का भाषण समाप्त होने के बाद सुरेश ने समर्थकों से हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया था.

इससे पहले भी शेयर कर चुके हैं तस्वीर
अखिलेश यादव ने बीते 4 मई को भी सुरेश ठाकुर की तस्वीर शेयर की थी. अखिलेश ने लिखा था कि ‘हम नकली भगवान नहीं ला सकते पर एक बाबा जी लाए हैं. ये हमारे साथ गोरखपुर छोड़ प्रदेश में सबको सरकार की सच्चाई बता रहे हैं.’

सुरेश ठाकुर का पहनावा और लुक काफी हद तक सीएम आदित्यनाथ से मिलता-जुलता है. अखिलेश जिस दिन से सुरेश को पब्लिक में लाए हैं, उसी दिन से उनकी काफी चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर सुरेश को लेकर कई तरह के हंसी-मजाक किए जा रहे हैं.

Read Also: रेप आरोपी गठबंधन प्रत्याशी को मायावती-अखिलेश ने दी क्लीन चिट, कहा- जबरन फंसाया जा रहा