Exclusive: PM मोदी आंख बंद करके निकल गए वरना मुझे वोट दे देते, इंटरव्यू में बोले अखिलेश यादव

यूपी से गुजरने वाली देश की सियासत से जुड़े कुछ सवालों के जवाब जानने के लिए टीवी9 भारतवर्ष ने यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव से बातचीत की. पढ़ें पूरा इंटरव्यू.
अखिलेश यादव, Exclusive: PM मोदी आंख बंद करके निकल गए वरना मुझे वोट दे देते, इंटरव्यू में बोले अखिलेश यादव

लखनऊ: कहते हैं प्रधानमंत्री की कुर्सी का रास्ता उत्तर प्रदेश से होकर गुजरता है. और इसबार यूपी में समाजवादी पार्टी और बहुजनसमाज पार्टी ने मिलकर बीजेपी के रथ को रोकने की कमान संभाली है. ऐसे में ये तो साफ है कि यहीं से तय होगा कि देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होता है. इसलिए यूपी से गुजरने वाली देश की सियासत से जुड़े कुछ सवालों के जवाब जानने के लिए टीवी9 भारतवर्ष ने यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव से बातचीत की. पढ़ें,  कंसल्टिंग एडिटर Ajit Anjum के साथ Akhilesh Yadav का एक्‍सक्‍लूसिव इंटरव्‍यू.

पीएम मोदी अपनी सभाओं में कह रहे हैं कि सपा-बसपा ने ऐसे को टिकट दिया जो बलात्कार का आरोपी है और भगोड़ा.

वो बलात्कारी हैं या नहीं ये वो या मैं तय नहीं करूंगा. वो न्यायाधीष तय करेंगे. मैं प्रदेश में आपको कई ऐसे मामले गिनवा सकता हूं जिनमें बीजेपी ने हमारे उम्मीदवारों पर 376 के झूठे आरोप लगाए हैं. हमारे तीन जिला पंचायत सदस्यों के खिलाफ बीजेपी ने ये आरोप लगाए थे. इसलिए मैं कहुंगा कि बीजेपी चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है.

प्रधानमंत्री ने आप पर स रा ब वाला जुमला गढ़ते हुए कहा है कि इन सब से देश बचाना है, आपको देशद्रोही मानते हैं और कहते हैं, देश को बचाओ महामिलाप को हटाओ.

मैं जिस समय पिछला चुनाव लड़ने जा रहा था, जिस समय प्रधानमंत्री कब्रिस्तान और शमशान की बात कर रहे थे, दिवाली और रमजान की बात कर रहे थे. मैं फिर से कहता हूं, 2 साल गुजर गए हैं. वो हमारे यहां की सड़क पर चल कर देखें, यकीनन मैं कह सकता हूं वो भी समाजवादी पार्टी को वोट दे देंगे. वो खुद अफसोस करेंगे कि मैं खुद 5 सरकार में रहा लेकिन इस तरह की सड़क नहीं बनवाई.

Related Posts