योगी जैसे दिखने वाले बाबा जी ले आए हैं अखिलेश यादव, सीएम पर यूं कसा तंज

चुनावी रैलियों में ये भगवाधारी साधु लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. यह साधु सूबे के सीएम योगी आदित्य नाथ की तरह सपा-बीएसपी के लिए लोगों से वोट की अपील करता है.

लखनऊ: लोकसभा चुनावी माहौल में राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर जवाबी हमला बोलने पर कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. इस राजनीतिक प्रतियोगिता को जीतने के लिए राजनेता हर प्रकार के हथकंडे अपना रहे हैं. कोई फिल्मी कलाकारों को पार्टी से जोड़ रहा है, तो कोई खेतों में किसानों की तरह फोटों खिंचवाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इसी तरह समाजवादी पार्टी ने भी चुनाव प्रचार का एक अनोखा तरीका खोज निकाला है. सपा ने अपनी पार्टी से एक ऐसे बाबा जी को जोड़ा है, जिसे आप पीछे से देखेंगे तो वे हू ब हू प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ जैसे दिखाई देंगे. इन बाबा की दो तस्वीरें सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की हैं.

इसके साथ ही अखिलेश यादव ने बिना योगी आदित्य नाथ का नाम लिए तंज कसते हुए लिखा, “हम नकली भगवान नहीं ला सकते पर एक बाबा जी को लाए हैं. ये हमारे साथ गोरखपुर छोड़ प्रदेश में सबको सरकार की सच्चाई बता रहे हैं.”

मिली जानकारी के मुताबिक़ ये बाबा लखनऊ में मायावती के पार्क में सरकारी कर्मचारी थे. नौकरी चली गई है तो लखनऊ से चुनाव लड़ने के लिए नामांकन किया था, लेकिन पर्चा ख़ारिज हो गया.

बता दें कि इन दिनों अखिलेश योगी जैसे दिखने वाले बाबा को अपने साथ चुनाव प्रचार के लिए लेकर घूम रहे हैं. चुनावी रैलियों में ये भगवाधारी साधु लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. यह साधु सूबे के सीएम योगी आदित्य नाथ की तरह सपा-बीएसपी के लिए लोगों से वोट की अपील करता है.

ये भी पढ़ें- मोदी जी की निजी संपत्ति नहीं है सेना, BJP हार रही चुनाव- बोले राहुल गांधी

‘सही वक्‍त पर सब साथ आ जाएंगे’, चुनाव बाद गठबंधन पर सैम पित्रोदा का बड़ा बयान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *