अमर सिंह बोले- जया प्रदा मेरी छाया, इसी बात से आजम खान को हो रही खुजली, देखें VIDEO

अमर सिंह ने टीवी9 के साथ बातचीत करते हुए आजम खान के बयान की न सिर्फ आलोचना की बल्कि उनके लिए तीखे शब्दों का भी प्रयोग किया.

नई दिल्ली: सपा नेता आजम खान के बयान की चारों तरफ निंदा हो रही है. टीवी9 भारतवर्ष ने भी दिनभर #AzamkhankaTicketkato (आजम खान का टिकट काटो) मुहिम चलाई है. आजम खान के बयान को लेकर अमर सिंह ने कई बड़ी बात बोलीं.

अमर सिंह ने टीवी9 के साथ बातचीत करते हुए आजम खान के बयान की न सिर्फ आलोचना की बल्कि उनके लिए तीखे शब्दों का भी प्रयोग किया. अमर सिंह ने कहा कि आजम खान ने जो बयान दिया वो मेरे लिए नहीं दिया. वो मुझे लेकर रामपुर नहीं आए.

आजम खान मेरा सियासी वालिद नहीं हो सकता है. आजम खान मेरा सियासी औलाद है. साथ ही उन्होंने कहा कि देश की सभी राजनीतिक महिलाओं को इस बयान की कड़ी निंदा नहीं करेंगी तो कल ये घटना उनके साथ भी हो सकती है.

अमर सिंह से जब ये सवाल किया गया कि क्या वो जया प्रदा का प्रचार करने के लिए रामपुर जाएंगे तो उन्होंने कहा कि जया प्रदा मेरी ही तो छाया है. वहां का एक-एक समर्थक अमर सिंह बनकर लड़ रहा है. जहां देखों वहां जया प्रदा हैं. जाकर उनसे पूछिए कि क्या ऐसा नहीं है. इसी बात से तो अमर सिंह को खुजली हो रही है. मैं जल्दी ही उनकी खुजली मिटाऊंगा.