दिग्विजय सिंह पर महिला नेता की हत्या में शामिल होने का गंभीर आरोप

कांग्रेस नेत्री रही सरला मिश्रा के भाई आनंद मिश्रा ने दिग्विजय सिंह पर सरला मिश्रा की साजिशन हत्या में शामिल होने का लगाया आरोप लगाया है.

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के दौरान चुनाव के गड़े मुर्दे उखाड़े जा रहे हैं. आनंद मिश्रा नाम के शख्स ने दिग्विजय सिंह पर हत्या का आरोप लगाया गया है. आनंद मिश्रा मृतक सरला मिश्रा के भाई हैं, जिनकी साजिशन हत्या का संदेह दिग्विजय के ऊपर है.

इसके साथ ही आनंद मिश्रा ने भोपाल की जनता से अपील की है कि वो दिग्विजय सिंह को वोट न करें.

आनंद मिश्रा ने अपने बयान में कहा, “लोकसभा चुनाव में दिग्विजय सिंह कांग्रेस से चुनाव लड़ रहे हैं. तो जो हमारा स्वतंत्रता संग्राम सेनानी परिवार है बहुत पुराना कांग्रेसी परिवार है. इसी परिवार में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी की लड़की थी सरला मिश्रा, जिनकी 1997 में 90 प्रतिशत जलने की वजह से मौत हो गई थी. उस समय दिग्विजय सिंह मुख्यमंत्री थे और इस मामले को लेकर 15 दिनों तक विधानसभा विपक्ष ने नहीं चलने दी थी. तब तत्कालीन गृहमंत्री महंत ने सीबीआई जांच की घोषणा सदन के अंदर की थी. लेकिन घोषणा सिर्फ घोषणा बनकर रह गई”.

“हुआ ये कि सरला मिश्रा को जलाकर मारा गया और एक स्टोरी के तहत उसको आत्महत्या का केस बनाया गया. तब से लेकर अभी तक सीबीआई की जांच शुरू नहीं हुई है. सरला मिश्रा हत्याकांड के केस में दिग्विजय सिंह, उनके भाई और वर्तमान मंत्री पीसी शर्मा संदेह के घेरे में हैं. ऐसा व्यक्ति जो हत्याकांड में संदेहास्पद है, उसका हम चुनाव में विरोध करते हैं”.