‘भीड़ न जुटी तो BJP ने कैंसिल कर दी रैली’, अनुपम खेर बोले- मैं जल्‍दी पहुंच गया था

अनुपम खेर ने एक अखबार को चुनौती देते हुए अपनी रैली की तस्‍वीरें दिखाने को कहा.

नई दिल्‍ली: अभिनेता अनुपम खेर की पत्‍नी किरण खेर चंडीगढ़ लोकसभा सीट से दोबारा चुनाव लड़ रही हैं. पत्‍नी के पक्ष में अनुपम जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं. अनुपम को यहां 6 मई को सेक्‍टर 28-C में प्रचार के लिए आना था, मगर आखिरी मौके पर उनकी जनसभा रद्द कर दी गई. एक स्‍थानीय अखबार ने सूत्रों के हवालों से लिखा कि ‘भीड़ न जुटने की वजह से’ जनसभा रद्द की गई. अखबार ने लिखा था अनुपम ने कार का शीशा गिराया, भीड़/टेंट न देखकर वापस लौट गए. हालांकि अभिनेता का कहना है कि वह सभा-स्‍थल पर जल्‍दी पहुंच गए थे, इसलिए वहां कोई नहीं मिला. फिर वह अगली जगह की ओर निकल गए.

अभिनेता ने इस खबर पर एक रैली में भी पलटवार किया. अगले दिन (7 मई) चंडीगढ़ में एक जनसभा करते हुए अनुपम खेर ने अखबार को ‘निष्‍पक्षता’ की चुनौती दे डाली. उन्‍होंने कहा, “मैंने 515 फिल्‍में की हैं, सब की सब हिट नहीं थीं. जिस अखबार ने वो (रैली रद्द होने की बात) छापा, मुझे उम्‍मीद है वो आज इस रैली की तस्‍वीरें भी दिखाएगा, तब मैं मानूंगा कि वो निष्‍पक्ष है. ये सच बोलना हमने (नरेंद्र) मोदी जी से सीखा है.” हालांकि अनुपम खेर ने राम दरबार में रोडशो किया जहां उनकी झलक पाने लोगों की भीड़ उमड़ी. कुछ ने उनसे ऑटोग्राफ लिया तो कुछ ने साथ में तस्‍वीर खिंचाई.

सबूत के तौर पर पेश की तस्‍वीरें

अनुपम ने एक ट्वीट के जरिए भी अपनी भड़ास निकाली. उन्‍होंने कुछ तस्‍वीरें ट्वीट करते हुए लिखा, “पहली तस्‍वीर की खबर सही है. मैं वेन्‍यू पर जल्‍दी पहुंच गया था. वहां कोई मौजूद नहीं था इसलिए मैं अगले वेन्‍यू की ओर चला गया. लेकिन बाकी तस्‍वीरें भी तो सच दिखाती हैं. अगर यह अखबार कल के संस्‍करण में ऐसी ही ईमानदारी और निष्कपटता दिखाए तो मुझे बड़ी खुशी होगी. ठीक है?”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 13 मई को चंडीगढ़ में होंगे. वे यहां किरण खेर के समर्थन में जनसभा करेंगे. गृहमंत्री राजनाथ सिंह को भी प्रचार के लिए आना था, मगर उनका कार्यक्रम रद्द हो गया है. अभिनेता अनिल कपूर भी किरण के लिए प्रचार कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें

ममता-प्रियंका को सुषमा स्वराज का जवाब, दुश्मनी जम कर करो लेकिन ये गुंजाइश रहे…

‘मोदी को गणतंत्र के थप्‍पड़ की सख्त जरूरत,’ ममता बनर्जी ने किया अब तक का सबसे बड़ा हमला