किरण खेर पर लगे इल्जाम तो “भारत माता जय” बोल अनुपम खेर ने झाड़ा पल्ला

रिपोर्टर ने जब अनुपम खेर से विकास कार्य को लेकर सवाल किए तो वो रिपोर्टर के गले में भगवा गमछा पहना कर बात टाल गए.
anupam-kher-with-kiran-kher-on-chandigadh-road-show-loksabha-election-2019, किरण खेर पर लगे इल्जाम तो “भारत माता जय” बोल अनुपम खेर ने झाड़ा पल्ला

चंडीगढ़: गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव का माहौल जोरों पर है. इस दौरान कुछ जगहों पर मतदान हो चुके हैं, तो कुछ जगहों पर अभी मतदान होना बाकी है. इस चुनावी मौके पर तमाम पार्टी के नेता अपने प्रचार प्रसार में सक्रिय हो गए हैं.

हाल ही में बॉलीवुड के जाने माने चेहरे अनुपम खेर को पत्नी किरण खेर के रोड शो में देखा गया. टीवी 9 भारतवर्ष के रिपोर्टर ने अनुपम खेर से पूछा कि किरण खेर जी ने पांच साल में अपने फिल्मी करियर पर ज्यादा ध्यान दिया और बतौर नेता उन्होंने कम काम किया, इस पर आप क्या कहेंगे? रिपोर्टर के सवाल पर अनुपम खेर ने कोई तर्क देने की बजाय “भारत माता की जय” बोलकर बात को खत्म कर दिया.

बता दें कि चंडीगढ़ में आज भाजपा की उम्मीदवार किरण खेर की ओर से नामांकन पत्र दाखिल किया गया. नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले चंडीगढ़ स्थित भाजपा कार्यालय से लेकर डीसी ऑफिस तक एक रोड शो निकाला गया. इस रोड शो में किरण खेर के पति और अभिनेता अनुपम खेर के अलावाउत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- डरपोक और कायरों की टीम जाएगी हार, फिर एक बार मोदी सरकार: अरुण जेटली

Related Posts